पारिवारिक विवाद में पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

शोणितपुर : जिले के समीप रंगापाड़ा में परिवारिक कहल की वजह से पोते ने बड़ी बेरहमी से दादी की हत्या कर दी। हालांकि हत्यारे ने स्वयं ही थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया है बुधवार की देर रात को परिवारिक झगड़े की वजह से रंगापाड़ा निवासी एक व्यक्ति ने बड़ी बेरहमी से धारदार कुल्हाड़ी से अपनी दादी दशमी हलमान पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखी थी लाखों की अवैध करंसी, एयरपोर्ट पर धराए बाप-बेटे

इस कारण की ह्त्या 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दादी की हत्या करने के बाद हत्यारे ने रंगापड़ा थाने में पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने वृद्ध महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है।

पुलवामा हमला : शहीद जवान की पत्नी को किया जा रहा है देवर संग रिश्ता बनाने को मजबूर

मुंबई में हुई दर्दनाक वारदात 

जानकारी के मुताबिक उधर मुंबई में एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपने ही पिता की रॉड मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपी अपने पिता के हमेशा मां से मारपीट करने की आदत से परेशान था। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पिता अक्सर शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ गलत व्यवहार और मारपीट किया करते थे। इस दिल दहला देने वाली घटना से आस पास के सभी लोग सहमे हुए है बता दे इस तरह की यह पहली ऐसी वारदात है जो शहर में हुई है.  

खेत में बहाने से बुलाकर 4 युवकों ने बारी-बारी से बनाया महिला को हवस का शिकार

परीक्षा में नक़ल करते पकड़े जाने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

पार्क में जबरदस्ती ले गया और दिखा दी दरिंदगी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -