परीक्षा में नक़ल करते पकड़े जाने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह तेलंगाना का है जहाँ इंटरमीडिएट की परीक्षाएं शुरू होने के बाद बच्चों के आत्महत्या के मामले बढ़ चुके हैं. ऐसे में हाल ही में आए एक मामले में हनमकोंडा के नईमनगर स्थित आर.डी. कॉलेज में एक छात्रा को कॉलेज के कर्मचारियों ने नकल करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया है. वहीं बताया गया है कि परीक्षा के पहले दिन नकल करते हुए सार्वजनिक रूप से पकड़े जाने से इंटर की प्रथम वर्ष की छात्रा पोलसानी रक्षा राव (16) ने खुद को अपमानित महसूस किया और उसने कॉलेज भवन से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है.

जी हाँ, और इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी छात्रा को अस्पताल भेज दिया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में आप सभी को बता दें कि तेलंगाना में कुल 9 लाख 42 हजार 719 विद्यार्थी इंटरमीडिएट की परीक्षाएं लिख रहे हैं और तेलंगाना इंटरमीडिएट बोर्ड ने इसके लिए कुल 1277 परीक्षा केंद्र बनाए हैं. वहीं मिली खबरों के अनुसार अधिकारियों ने तेलंगाना में कुल 32 संवेदनशील परीक्षा केंद्र घोषित किए हैं और अधिकारी पहले ही जरूरी सूचना जारी कर बता चुके हैं कि विद्यार्थियों को सुबह 8 बजे से ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

इसी के साथ सभी परीक्षार्थियों को सुबह 8.45 बजे से पहले परीक्षा हॉल में पहुंच जाना होगा और उनके अनुसार परीक्षा ठीक 9 बजे शुरू होगी और 9 बजे के एक मिनट भी विलंब होने पर उन्हें अनुमति नहीं दी आएगी. इस मामले में नकल करने के लिए साफ़ इंकार भी किया गया लेकिन बच्ची ने नक़ल की और अब बुरा महसूस होने पर उसने आत्महत्या की कोशिश की है.

खेत पर गए ग्रामीण तो इस हालत में महिला को देख उड़ गए होश

गन्ने के खेत में मिला कुछ ऐसा कि सन्न रह गई पुलिस

पत्नी पर हुआ शक तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गर्म चाकू और...

Most Popular

- Sponsored Advert -