पार्क में जबरदस्ती ले गया और दिखा दी दरिंदगी
पार्क में जबरदस्ती ले गया और दिखा दी दरिंदगी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले को बीते रविवार का बताया जा रहा है और इस मामले में बीते रविवार की शाम कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को 22 साल के युवक ने पहले चाकू मारे और उसके बाद वह उसे जबरन पार्क में ले गया जहाँ उसने उसके साथ संबंध बनाए. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, कटारा हिल्स इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को शाम 7 बजे घर से कुछ दूर बागमुगालिया पुरानी बस्ती निवासी राजकुमार परमार ने रोक लिया और खींचकर पास के पार्क में ले जाने लगा.

इस मामले में छात्रा ने विरोध किया तो राजकुमार ने छात्रा की पीठ पर चाकू से तीन हल्के वार कर दिए और उसके बाद वह उस लड़की को खींचकर पार्क में ले गया और वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले में उसके बाद वह लड़की को छोड़कर भाग निकला. इस मामले में डरी सहमी छात्रा घर पहुंची और रातभर दर्द से कराहती रही और रोती रही. उसके बाद सुबह उसे रोते देख उसकी मां ने उससे सवाल पूछा तो उसने सब बताया. वहीं उसके बाद शाम करीब छह बजे छात्रा परिवार के साथ कटारा हिल्स थाने पहुंची और आरके के खिलाफ ज्यादती, छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया.

इस मामले में अब पुलिस आरोपी को पकड़ चुकी है और आरोपी के पिता की बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के सामने चाय-नाश्ते की दुकान है. इस मामले में परिजनों ने उसकी मानसिक हालत ठीक न होने का हवाला पुलिस को दिया है और पुलिस ने उसे जेल में बंद कर दिया. इस मामले में यह भी बात सामने आई है कि जेल में राजकुमार ने ओढ़ने के लिए मिले कंबल में खुद को लपेटकर माचिस से आग लगा ली और अब वह अस्पताल में एडमिट है.

खेत पर गए ग्रामीण तो इस हालत में महिला को देख उड़ गए होश

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

गन्ने के खेत में मिला कुछ ऐसा कि सन्न रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -