प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखी थी लाखों की अवैध करंसी, एयरपोर्ट पर धराए बाप-बेटे
प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखी थी लाखों की अवैध करंसी, एयरपोर्ट पर धराए बाप-बेटे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के एयरपोर्ट से करंसी की तस्करी का एक अजीब मामला प्रकाश में आया है। द‍िल्ली के इंद‍िरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 68 लाख रुपये की व‍िदेशी करंसी के साथ बाप-बेटे को ग‍िरफ्तार किया गया है। लगभग 30 लाख की करंसी उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट में छ‍िपा कर रखी थी जिसे कस्टम अफसरों ने पकड़ ल‍िया।

खेत पर गए ग्रामीण तो इस हालत में महिला को देख उड़ गए होश

द‍िल्ली हवाई अड्डे पर कस्टम के अफसरों को गुप्त सूचना म‍िली थी क‍ि, मुंबई से हॉन्ग कॉन्ग जा रहे विमान में व‍िदेशी करंसी को तस्करी करके ले जाया रहा है। इसके बाद अफसरों ने द‍िल्ली हवाई अड्डे पर खड़े व‍िमान में ही दोनों बाप-बेटों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान अफसरों को प्राइवेट पार्ट में छ‍िपाकर ले जाई जा रही करंसी म‍िली। कस्टम अफसरों के अनुसार, गिरफ्तार किए गए दोनों बाप-बेटे एयर इंड‍िया की फ्लाइट में मुंबई हवाई अड्डे से चढ़े थे। बीच रास्ते में इन्हें एक अन्य यात्री ने उन्हें व‍िदेशी करंसी दी। इसमें 74 हजार यूरो के नोट, 13 हजार अमेर‍िकी डॉलर के नोट और 2400 हॉन्ग कॉन्ग डॉलर के नोट थे। मुंबई से ये फ्लाइट द‍िल्ली होकर हॉन्ग कॉन्ग जाने वाली थी।

प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

गिरफ्तार किए गए बाप-बेटों ने पूछताछ में बताया है क‍ि उन्हें जुए और अय्याशी की लत लग गई थी। वहां उन्होंने काफी पैसे बतौर कर्ज ले ल‍िए थे। जिससे कर्ज लिया था उसने, उन्हें व‍िदेशी करंसी देकर कहा क‍ि तुम हॉन्ग कॉन्ग जाओ और वहां से इस पैसे का गोल्ड लेकर आओ। इस कारण वे तस्करी के इस दलदल में फंस गए। क‍िसी को शक न हो, इसल‍िए करंसी को प्राइवेट पार्ट में छ‍िपाकर हॉन्ग कॉन्ग ले जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी:-

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

पत्नी पर हुआ शक तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गर्म चाकू और...

गन्ने के खेत में मिला कुछ ऐसा कि सन्न रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -