पुलवामा हमला : शहीद जवान की पत्नी को किया जा रहा है देवर संग रिश्ता बनाने को मजबूर

आप सभी जानते ही हैं कि पुलवामा हमले को बीते कुछ ही दिन हुए हैं. ऐसे में उस हमले में अपने पति को खोने के बाद पत्नी के जीवन में मुश्किलें आनी शुरू हो गई हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार शहीद एच. गुरु की पत्नी कलावती के ससुराल वाले मुआवजे के लालच में उनकी शादी जबरन उनके देवर से कराना चाहते हैं और इस बारे में हाल ही में खबर सामने आई है. आप सभी को याद हो 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले की एक बस पर आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसमें कर्नाटक के मांड्या निवासी एच. गुरु भी शामिल थे और अब उनकी पत्नी पर देवर से शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार शहीद की पत्नी कलावती (25) काफी दबाव में हैं क्योंकि उनका ससुराल उनकी शादी उनके देवर से कराना चाहता है और यह मामला सामने आया है कि ऐसा करने के पीछे उनके ससुराल की मंशा कलावती को मिलने वाले सरकारी और सैन्य मुआवजे को पाना है. बताया गया है कि हाल ही में इस मामले में कलावती ने मांड्या पुलिस की मामले में मदद मांगी है, जिन्होंने उन्हें धैर्य रखने की सलाह दी है. आप सभी को याद हो पुलवामा हमले में कई जवान शहीद हुए और सभी के घरवालों को मुवावजे की रकम दी जाए इस कारण से कलावती के साथ ऐसा हो रहा है.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि, ''यह परिवारिक विवाद है और यह एक संवेदनशील मामला है. अगर यहां किसी कानून का उल्लंघन होता है, तब कानून अपना काम करेगा.' वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कलावती को सरकारी नौकरी देने के लिए जरूरी कदम उठाने का निर्देश दे दिया है.

आतंक पर भारत की कार्यवाही के समर्थन में अमेरिका, अजित डोभाल से कही ये बात

अमेरिका, फ्रांस और ब्रिटेन ने UN सुरक्षा परिषद में दिया प्रस्‍ताव, आतंकी मसूद अज़हर पर लगाओ बैन

जम्मू-पठानकोट हाईवे सेना के कब्जे में तो कई राज्यों में अब भी हाई अलर्ट पर एयरपोर्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -