खेत में बहाने से बुलाकर 4 युवकों ने बारी-बारी से बनाया महिला को हवस का शिकार

हाल ही में अमेठी जिले के कमरौली थाना क्षेत्र के एक गाँव से एक अपराध का मामला सामने आया है. इस मामले में एक युवती ने गांव के ही 4 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए उन्हें पकड़ने की मांग की है. इस मामले में पुलिस को महिला ने बताया कि ''वह बीती शाम को गांव के खेत की तरफ शौच के लिए गयी थी. जहां रास्ते में पहले से 4 लोग खड़े थे. युवकों ने बहाने से उसे बुलाया और उसके बाद चारों उसे एक खेत की तरफ जबरदस्ती घसीट ले गए. जहां पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया और उसके बाद उसके साथ एक के बाद एक व्यक्ति ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

वह बमुश्किल आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को सामूहिक दुष्कर्म पूरी आप बीती बात बताई.'' इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती का आरोप हैं कि दुष्कर्मियों ने धमकी दी हैं कि घटना की शिकायत अगर वह कही भी करती है तो उसे जान से मार दिया जाएगा और उसके परिवारवालों को भी नहीं बक्शा जाएगा.

इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा क्योंकि अभी सभी आरोपी फरार हैं इस वजह से सभी खोजबीन की जा रही है और पुलिस ने महिला को यह विश्वास दिलाया है कि वह जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर उनपर सख्त कार्यवाही करेगी. वैसे सामूहिक दुष्कर्म का यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान परेशान किया है.

खेत पर गए ग्रामीण तो इस हालत में महिला को देख उड़ गए होश

प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

Most Popular

- Sponsored Advert -