बेटे की उम्मीद में बहु ने पैदा कर दी तीन बेटियां, हुआ खौफनाक अंजाम

Feb 13 2019 03:40 PM
बेटे की उम्मीद में बहु ने पैदा कर दी तीन बेटियां, हुआ खौफनाक अंजाम

हाल ही में एक बार फिर से अपराध का एक मामला पश्चिम बंगाल के मालदा से सामने आया है. जहाँ के एक परिवार पर लगातार तीन बेटियों को जन्म देने पर बहू को जिंदा जलाने का आरोप लगाया गया है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार मालदा मेडिकल कॉलेज में पिछले तीन दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद इस झुलसी महिला ने दम तोड़ दिया है और मृत महिला का नाम मणिका भुईमाली बतया जा चुका है. इस मामले में अब पुलिस ने छानबीन शुरू की है और बताया है कि यह घटना बंगाल के हबीबपुर के धूमपुर ग्राम पंचायत के तिलासन गांव में घटी है.

इस घटना में मृतका के परिवारवालों ने आरोप लगया है कि तीन बेटियों के जन्म देने को लेकर परिवार में काफी दिनों से तनाव था और इसी बात के संबंध में मणिका ने अपने बड़े भाई को फोन पर आपबीती सुनाई थी. वहीं उसके बाद भाई ने उसे घर चले आने के लिए कहा था, लेकिन ससुराल वालों ने उसे जबरन रोक लिया था और वह उसे बेटा चाहते थे.

उसके कुछ समय बाद आंगन में चिता बनाकर मणिका का हाथ-पैर बांध दिया और शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी जिसके कारण वह बुरी तरह झुलस गई. उसके बाद जब पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलते हुए देखा तो सभी वहां पहुंचा और उन्होंने गंभीर हालत में मणिका को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तीन दिन बाद उसकी मौत हो गई और पुलिस सभी को हिरासत में लेने के लिए जांच में जुट चुकी है.

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी

वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत