प्रेम प्रसंग की रंजिश में लड़की के परिजनों ने की प्रेमी की ह्त्या
प्रेम प्रसंग की रंजिश में लड़की के परिजनों ने की प्रेमी की ह्त्या
Share:

सीतामढ़ी : जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अथरी गांव के गाछी टोला में पूर्व के प्रेम प्रसंग की रंजिश में मंगलवार की देर रात करीब दो बजे लड़की के परिजनों ने प्रेमी सह सीएसपी संचालक को अपने घर बुलाकर लाइसेंसी बंदूक से गोली मार हत्या कर दी। प्रेमिका ने घटना की सूचना प्रेमी के पिता को दी। मृतक के पिता प्रेमिका के घर पहुंचे। अपने बेटे को खून से लथपथ मृत अवस्था में उसके घर में पाया। तब घटना की सूचना पुलिस को दी। 

अतीक अहमद समेत 17 के खिलाफ CBI ने दर्ज किया मामला, अपहरण और मारपीट का है आरोप

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक सूचना पर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, मामले की छानबीन की। साथ ही लड़की की मां विद्या चौधरी व उसके चाचा राजेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पहचान उमाशंकर सिंह के 25 वर्षीय पुत्र दिवाकर सिंह के रूप में हुई। मृतक के पिता के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें पांच लोगों पर पूर्व के प्रेम प्रसंग के विवाद में उसके पुत्र की गोलीमार हत्या कर देने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

हरियाणा से किया 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण, अधेड़ युवक को 20 हज़ार में बेचा

कई दिनों से चल रहा है प्रेम-प्रसंग 

इसी के साथ प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि उसका ग्रामीण दिवाकर सिंह से विगत दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सात माह पूर्व दोनों भागकर हरियाणा चले गए थे। वहीं, एक मंदिर में दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद उसके परिजनों ने थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। पुलिस दोनों को हरियाणा से तीन माह पूर्व गिरफ्तार कर थाने ले आई। वहीं, न्यायालय में प्रस्तुत किया। नाबालिग के आधार पर न्यायालय के आदेश पर उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। वहीं, दिवाकर को जेल भेज दिया गया। 

किशोरी का अपहरण कर ले गया आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

किशोरी को घर बुलाकर की बातें और खींच लिया कमरे में...

रिश्ता टूटने के बाद भी लड़की को परेशान कर रहा था युवक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -