रिश्ता टूटने के बाद भी लड़की को परेशान कर रहा था युवक और फिर...
रिश्ता टूटने के बाद भी लड़की को परेशान कर रहा था युवक और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. इस मामले में रिश्ता टूटने के बाद बीए की छात्रा को परेशान करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जी हाँ, इस मामले में युवक और युवती की चार साल पहले शादी तय हो गई थी और पारिवारिक मनमुटाव के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया था. वहीं इस मामले में अब युवक फिर से युवती को कॉल करके शादी के लिए दबाव बना रहा था और ऐसा न करने पर मारने की धमकी दे रहा था. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सिहानीगेट की एक कालोनी निवासी युवती की शादी पास के ही रहने वाले युवक से वर्ष 2014 में तय हो गई थी.

आप सभी को बता दें कि दोनों काफी लंबे समय से जानते थे और युवक प्राइवेट नौकरी करता है. इस मामले में रिश्ता टूटने के बाद लड़की ने युवक से बात करनी बंद कर दी और युवक लगातार बात करने का दबाव बना रहा था. वहीं पीड़िता ने विरोध किया तो उसने मारने की धमकी दी और अब आरोपी युवक मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है.

इस मामले में युवती के परिजनों ने भी विरोध किया, लेकिन आरोपी नहीं माना और पीड़िता ने सिहानीगेट थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में सिहानीगेट थाना के कार्यवाहक प्रभारी पुनीत सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

नवविवाहिता ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

प्रेमी से विवाह करने के लिए जिद कर रही थी बेटी, पिता ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -