किशोरी का अपहरण कर ले गया आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

Jun 13 2019 03:40 PM
किशोरी का अपहरण कर ले गया आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मोदीनगर का है. इस मामले में कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने युवक पर बेटी को अगवा करने और बंधक बनाकर रखने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मिली खबरों के मुताबिक़ अपहरण के बाद युवती ने पिता को फोन कर बंधक बनाकर रखे जाने की जानकारी दी और कोतवाली पुलिस आरोपी और पीड़िता की तलाश में जुटी है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कॉलोनी पीड़ित पिता के अनुसार उसकी 19 वर्षीय बेटी हाइवे स्थित एक शोरूम में काम करती है और काम के दौरान युवती की पहचान पठानकोट निवासी सुमित केे नाम के युवक से हुई, जो कि मोदीनगर में ही किराए पर रहता है. वहीं अब इस मामले में पिता का आरोप है कि 10 जून को आरोपी उसकी बेटी को अपहरण कर ले गया और परिजनों ने युवती को काफी तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला. इस मामले में पिता ने बताया कि बीते 11 जून को उनके पास बेटी का फोन आया कि आरोपी युवक ने उसे कमरे में बंदकर रखा है और वह घर वापस आना चाहती है, लेकिन आरोपी उसे छोड़ नहीं रहा है.

इस मामले में पीड़िता के पिता ने मामले में थाने में शिकायत थाने में दायर करवाई है और कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व दूसरी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. इस मामले में थाना प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने कहा, ''जल्द युवती व आरोपी का पता लग जाएगा और उन्हें सामने लाया जाएगा.''

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और लगा ली फांसी

कथावाचक बना हैवान, नौ महीने तक लड़की संग किया दुष्कर्म