हरियाणा से किया 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण, अधेड़ युवक को 20 हज़ार में बेचा

Jun 13 2019 02:20 PM
हरियाणा से किया 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण, अधेड़ युवक को 20 हज़ार में बेचा

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में अपहरण कर मानव तस्करी का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले के सामने आने के बाद खुलासा हुआ है कि एक वर्ष पूर्व यानि 12 फ़रवरी 2018 को एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसे  20 हजार रुपये में 45 वर्ष के युवक को बेच दिया गया था, जिसके बाद आरोपी ने उससे उसकी मर्जी के बिना उससे शादी कर ली और एक वर्ष तक उसे घर में ही कैद रखकर उसके साथ जबरदस्ती सबन्ध बनता रहा. 

यह खुलासा पीड़िता ने एक वर्ष बाद यानि 19 फ़रवरी को आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद किया है. एक साल तक दुष्कर्म की शिकार हुई बच्ची ने बीते 4 जून को एक नवजात को जन्म दिया है. अब पीड़िता और उसका परिवार सरकार से इन्साफ मांग रहा है, उनके अनुसार अभी पुलिस ने अपहरणकर्ताओ और उसकी कथित सास, ननद समेत मुख्य आरोपियों को हिरासत में नहीं लिया है. वही पीड़ित लड़की के माता-पिता अपनी बच्ची के मिलने के प्रसन्न तो हैं ही, साथ ही उनका कहना है की बेटी ने जिस बच्चे को जन्म दिया है वह उसे भी पालेंगे.

पीड़िता के अनुसार एक वर्ष पहले नाबालिग उसका अपहरण हुआ था, जिसके बाद दिल्ली में उसका सौदा किया गया. फिर यूपी के 45 साल के अधेड़ उम्र के युवक ने उससे जबरदस्ती शादी कर ली और एक साल तक कैद कर बलात्कार करता रहा. पीड़िता के अनुसार आरोपी इस दौरान बच्ची को घर से बाहर नहीं जाने देते थे और न ही उसे मोबाईल छूने देते थे. यहां तक की उसे सिर्फ एक टाइम ही खाना दिया जाता था.

कर्ज में डूबा था किसान तो लगा लिया मौत को गले

रेपिस्ट को अलबामा में मिलेगी ऐसी सजा कि सुनकर खुश हो जाएंगे आप

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत