शराब पीकर घर लौटे बेटे को पिता ने टोका तो कैंची मार उतारा मौत के घाट
शराब पीकर घर लौटे बेटे को पिता ने टोका तो कैंची मार उतारा मौत के घाट
Share:

करनाल : शहर के पृथ्वी विहार में एक शराबी बेटे ने पिता की कैंची मारकर हत्या कर दी। मामला मंगलवार रात का है। 15 वर्षीय बेटा शराब पीकर घर आया तो उसके पिता सोमनाथ ने टोक दिया। इस बात पर दोनों में विवाद हो गया और बेटे ने पिता पर कैंची से वार कर दिया। गंभीर हालत में सोमनाथ को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

पहले महिला को बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हत्या

अन्य घटना में युवक की मौत 

इसी के साथ एक अन्य घटना में राजस्थान में प्रतापगढ़ के बसाड़ गांव में बुधवार भोर में करीब तीन बजे दुकान के पुराने विवाद के चलते युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंदसौर-प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को रवींद्र तेली अपनी पत्नी तुलसी, बेटे रितिक और बेटी डॉली के साथ बसांड चौराहा स्थित दुकान पर सो रहा था। भोर में करीब तीन बजे किसी ने उस पर हमला कर दिया। हमलावर ने रवींद्र के सीने में गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत

बताया जा रहा है मृतक की पत्नी तुलसी ने बताया की रवींद्र ने चार माह पहले सुलेमान नाम के व्यक्ति से डेढ लाख रुपए में दुकान खरीदी थी। इसके बाद से ही सुलेमान रविंद्र को धमका रहा था और वसूली कर रहा था। रविंद्र ने दुकान के नाम पर जब और पैसे देने से मना कर दिया तो सुलेमान ने रविंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी।

संदिग्धावस्था में विवाहिता ने लगाई फांसी

युवक ने देर रात लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो कर दी हत्या और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -