संदिग्धावस्था में विवाहिता ने लगाई फांसी
संदिग्धावस्था में विवाहिता ने लगाई फांसी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फिरोजाबाद से सामने आया है. इस मामले को 11 जून का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ थाना लाइनपर के ढ़ोलपुरा में एक विवाहिता की मंगलवार को संदिग्धावस्था में फांसी लगने से मौत हो गयी है. जी हाँ, वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आई है. इस मामले में बात करते हुए यह खुलासा हुआ है कि ढ़ोलपुरा निवासी डौली (23) पत्नी धनपाल सिंह की मंगलवार को संदिग्धावस्था में फांसी लगने से मौत हो गयी. वहीं इस घटना की जानकारी के बाद ससुरालीजनों में हड़कम्प मच गया और सभी हैरान परेशान नजर आए.

इस मामले में चीख पुकार मचने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी और किसी ने सूचना पुलिस को दी तो थाना लाइनपार पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आयी है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी लाइनपार ने बताया कि डौली की फांसी लगने से मौत हुई है और सूचना मायका पक्ष को दी गई है.

खबरों के मुताबिक़ यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है जो जल्द पूरी कर मामले को खोल दिया जाएगा.

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

गांव के बाहर कुछ इस हालत में लटके मिले प्रेमी और प्रेमिका

कूलर में नशे का स्प्रे डालकर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -