पहले महिला को बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हत्या
पहले महिला को बनाया हवस का शिकार और फिर कर दी हत्या
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह रतलाम का है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को महिला के साथ छेड़छाड़ सहित दहेज प्रताडऩा के मामले दर्ज हुए, वहीं जावरा थाने पर एक महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या का भी मामला सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को मंशापूर्ण कालोनी ग्राम लुहारी कच्चा रोड़ पोल्ट्री फार्म के पीछे सूखा नाले से मंगलवार को 30-40 वर्षीय अज्ञात महिला का शव हाथ लगा है.

वहीं इस मामले में जांच में पुलिस ने बताया कि ''महिला की हत्या 7 से 9 जून के बीच हुई एवं पहले इसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने धारा 302,376 भादवि के तहत मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश प्रारंभ कर दी है.'' इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही मामले कि जांच कर सारे कारनामे को सामने ला दिया जाएगा.

इसी के साथ एक मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाने पर एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पति राहुल पुत्र स्व. चीमनलाल, सास पुष्पा एवं अंजली पति धर्मेश मेहता सभी निवासी ग्राम सुखेड़ा पिपलोदा ने दहेज की मांग कर उसे जान से मारने की धमकी दी व प्रताडि़त किया. इसी के साथ दीनदयाल नगर थाने पर एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि दिलीप नगर निवासी उसके पति सुशील पुत्र नानुराम डामर ने दहेज के लिए उसे सताया. पुलिस ने दोनो मामले दर्ज कर जांच शुरू की.

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

कोटा में देर रात युवक के साथ मारपीट, व्यापारियों ने बंद की दुकानें, सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत की हदें पार, नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -