प्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो कर दी हत्या और फिर...
प्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो कर दी हत्या और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक सिरफिरे प्रेमी ने शादी से इनकार करने पर अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर उसे चाकू से गोद डाला, जिससे प्रेमिका की मौत हो गई. प्रमिका की मौत के बाद वह डर गया और उसके बाद उसने खुद के ऊपर भी चाकू से कई वार किए. इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल आशिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इस घटना को उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर जिले का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में ''सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर राय गांव निवासी फिरतू नामक व्यक्ति के बेटी से जयसिंहपुर थाने का रहने वाला एक युवक प्यार करता था. जिससे वह शादी भी करना चाहता था. शादी का प्रस्ताव लेकर वो अपनी प्रेमिका के घर गया. लेकिन लड़की के घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुए. वहीं लड़की ने भी उससे शादी करने से इनकार कर दिया.''

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि ''लड़की के शादी से इनकार करने पर सिरफिरा आशिक अपना आपा खो बैठा और चाकू निकालकर अपनी प्रेमिका के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे लड़की की मौत हो गई. वहीं प्रेमिका को मरते देख सिरफिरे आशिक ने खुद को चाकू मारकर लहूलुहान कर लिया.'' इस मामले में यह सब होने के बाद लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिरफिरे आशिक नवीन को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

बारात में नाचने के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, एक युवक की मौत

कोटा में देर रात युवक के साथ मारपीट, व्यापारियों ने बंद की दुकानें, सौंपा ज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -