ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत
ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ थरवई थाना क्षेत्र के गोमटी नम्बर चालीस के समीप मंगलवार की शाम ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई है. जी हाँ, मिली सूचना के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दिया है. वहीं बताया गया है कि हण्डिया थाना क्षेत्र के यासीनपुर गांव निवासी अंकुश यादव 45 वर्ष किसी काम से अपने परिवार के ही 21 वर्षीय अर्पित यादव के साथ मोटर साइकिल से फाफामऊ आया था.

उस दौरान वापस घर लौटते समय थरवई के चालीस नम्बर गोमटी के समीप ट्रक से आगे बढ़ने के प्रयास में बाएं से निकल रहे थे लेकिन इसी बीच एक राहगीर के हाथ से बाइक में धक्का लगा और मोटर साइकिल ट्रक के पहिए के नीचे आ गई. इस हादसे में अंकुश यादव व अर्पित दोनों की ट्रक से कुचलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई और हादसे के समय मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

इस मामले में पुलिस ने दोनों के पास से मिले मोबाइल नम्बर से उनके परिजनों को खबर दी और शव कब्जे में लेकर उनके परिजनों के पास भेज दिया है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. इस मामले में जो भी हुआ है वह वाकई में हैरान कर देने वाला रहा है.

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

क्राइम शो देखकर विवाहिता ने बनाया प्रेमी के साथ भागने का प्लान, कर दी एक महिला की हत्या

बारात में नाचने के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, एक युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -