चचेरे भाई को शराब पिलाकर ब्लेड से काट दी गर्दन

Apr 20 2019 04:56 PM
चचेरे भाई को शराब पिलाकर ब्लेड से काट दी गर्दन

अमरोहा : शहर में चचेरे भाई ने रंजिशन तहेरे भाई को शराब पिलाकर ब्लेड से गर्दन काट दी। जिससे वह लहूलुहान हो गया। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया है। डिडौली कोतवाली के कस्बा जोया निवासी इश्तियाक का अपने चचेरे भाई से पुरानी रंजिश चल रही है। 

शादी समारोह से उठा ले गे बच्ची को और दिया हैवानियत को अंजाम

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलहाल सब कुछ सामान्य चल रहा था। आरोप के मुताबिक शुक्रवार को उसका चचेरा भाई इश्तियाक को शराब पीने के बहाने ले गया। जहां पहले उसे खूब शराब पिलाई और ब्लेड से गर्दन पर वार कर दिया। गनीमत रही कि ब्लेड किसी नाजुक जगह नहीं लगा। गर्दन कटने से इश्तियाक लहूलुहान हो गया। चचेरा भाई घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। 

दरोगा का बेटा करता था परेशान तो छात्रा ने घर की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग...

पुलिस ने शुरू की जांच 

जानकारी के मुताबिक घायल इश्तियाक ने मदद के लिए शोर मचा दिया। इससे भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इश्तियाक को जोया के अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। फिलहॉल डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया है। वहीं परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

हर रात एक नयी लड़की संग संबंध बनाता था यह 71 साल का वृद्ध लेकिन एक दिन...

दो महिलाओं को दिया शादी का झांसा और बनता रहा संबंध लेकिन एक दिन...

पहले किया रेप और फिर आत्महत्या दर्शाने के लिए किया यह काम