पहले किया रेप और फिर आत्महत्या दर्शाने के लिए किया यह काम
पहले किया रेप और फिर आत्महत्या दर्शाने के लिए किया यह काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रायचुर, कर्नाटक के रायचुर से सामने आया है जहाँ 23 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा के रेप और फिर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में आरोपी की पहचान सुदर्शन यादव के रूप में हुई है जो आप देख सकते हैं. इस मामले में नवोदय इंजीनियरिंग छात्रा 13 अप्रैल को गायब हो गई थी और 16 अप्रैल को पीड़िता का जला हुए शव कॉलेज से चार किलोमीटर दूर एक पेड़ से लटका मिला था.

वहीं पुलिस को पीड़िता के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. इस मामले में पहले पुलिस को यह मामला खुदकुशी का लग रहा था, लेकिन जांच के बाद यह सामने आया कि पीड़िता के साथ रेप हुआ है और उसकी हत्या की गई है. इस मामले में पीड़िता की मौत की खबर जैसे ही मीडिया पर आई तो सोशल मीडिया पर लोग आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग करने लगे. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि ''इस मामले में 25 वर्षीय आरोपी सुदर्शन यादव को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया. कोर्ट में पेश कर उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.''

इस मामले में पुलिस ने यह भी कहा "15 अप्रैल को हमें पीड़िता के शव की सूचना मिली थी. उसके शरीर के कई हिस्सों को जंगली कुत्तों ने खा लिया था. जहां से शव बरामद हुआ वह पर्वतीय जंगली इलाका है. पीड़िता के सुसाइड नोट और उसकी मां की शिकायत के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है."

संतान न होने से परेशान युवक ने पत्नी को खिलाया जहर, और फिर खुद भी....

आर्थिक तंगी ने कर दिया परेशान तो युवक ने पत्नी और बेटे संग किया खौफनाक काम

अचानक ब्रेक लगाया तो गाड़ी हुई स्लिप, 20 फीट तक घिसटती चली गई लड़की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -