हर रात एक नयी लड़की संग संबंध बनाता था यह 71 साल का वृद्ध लेकिन एक दिन...
हर रात एक नयी लड़की संग संबंध बनाता था यह 71 साल का वृद्ध लेकिन एक दिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में 71 वर्षीय वृद्ध को 100 से अधिक महिलाओं से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और पुलिस के मुताबिक उस युवक पर 100 से भी ज्यादा महिलाओं से रेप करने का आरोप है. वहीं इनमें से ज्यादातर पीड़िताएं नाबालिग हैं. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहला अपराध करीबन पचास साल पहले 1970 में किया था, तब उसकी उम्र करीब बाईस साल रही होगी. वहीं अगले 10 सालों तक यानि 1980 तक वह महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता रहा.

इस मामले में युवक का नाम फाउंटेन है जो संयुक्त राज्य अमेरिका के लुईसियाना प्रांत की पुलिस ने सबसे पहले 9 अप्रैल को पकड़ा था, उस दौरान उसपर 50 महिलाओं से रेप का आरोप लगा था. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पिछले सप्ताह कई आन्य पीड़िताओं के द्वारा उसके खिलाफ शिकायत करने के बाद उसे फिर से गिरफ्तार किया गया और उसे फिलहाल जेल में भेजा जा चूका है. इस मामले में उसकी जमानत के लिए एक मिलियन डॉलर की राशि तय की गई है जो कोई देने को तैयार नहीं है.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि ''मामले की जांच जारी है और अन्य गवाहों की तलाश की जा रही है.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वहां पर जुर्म फर्स्ट डिग्री, सेकंड और थर्ड डिग्री में वर्गीकृत होते हैं और आरोपी पर फर्स्ट डिग्री रेप के इलज़ाम हैं जिस वजह से एक ग्रैंड ज्यूरी के सामने ये मुकदमा चलेगा. वहां हार्वी के आरोप तय होंगे, बहसें और सजा होगी.

बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा

संतान न होने से परेशान युवक ने पत्नी को खिलाया जहर, और फिर खुद भी....

आर्थिक तंगी ने कर दिया परेशान तो युवक ने पत्नी और बेटे संग किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -