शादी समारोह से उठा ले गे बच्ची को और दिया हैवानियत को अंजाम

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में राजधानी लखनऊ से सामने आया है. इस मामले में सरोजनीनगर में शादी समारोह से बच्ची को अगवा करने के बाद दरिंदगी भी की गई थी और इसी के साथ खेल रहे बच्चों से अपहरण की जानकारी पर तलाश में निकले रिश्तेदारों को डेढ़ किमी दूर सुनसान जगह बदहवास हालत में मिली थी. जी हाँ, वहीं मौके से एक बाइक भी पाई गई थी और पुलिस ने पीडि़त परिवार की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की और बाइक की मदद से आरोपित तक पहुंच गई है. जी हाँ, इस मामले में इंस्पेक्टर सरोजनीनगर प्रमेंद्र सिंह के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोटों की पुष्टि हुई है और डॉक्टरों के अनुसार बच्ची को ब्लीडिंग भी हुई थी.

वहीं पुलिस ने अगवा करने के साथ ही रेप की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है और सरोजनीनगर स्थित जेपी लॉन में आयोजित शादी समारोह बिल्हौर निवासी किसान भी शामिल होने आया था और किसान की आठ वर्षीय बेटी अपनी बुआ के बेटों के साथ खेल रही थी. वहीं उस दौरान पहुंचा बाइक सवार युवक बच्चों से बात करने लगा और परिवारीजनों के बारे में पूछने के बाद बच्ची को बुआ से मिलाने की बात कहते हुए साथ चलने को कहा.

वहीं बच्ची के इनकार करने पर आयोजनस्थल से बाहर ले आया और जबरन बाइक पर बैठा लिया और अपने साथ ले गया. वहीं वहां उसके साथ खेल रहे बच्चों ने परिवारीजनों को जानकारी दी और अपहरण का पता चलते ही परिवारीजनों ने यूपी-100 और सरोजनीनगर पुलिस को सूचना देने के साथ ही तलाश में निकल गए.

बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा

दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सौंपा, एनडी तिवारी के बेटे शेखर की संदिग्ध मौत का मामला

अलवर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने की कारोबारी से 10 लाख की लूट

Most Popular

- Sponsored Advert -