दरोगा का बेटा करता था परेशान तो छात्रा ने घर की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग...

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजधानी लखनऊ में गुडम्बा थाना क्षेत्र में सामने आया है जहाँ दरोगा के बेटे की हरकतों से परेशान छात्रा ने गुरुवार शाम घर की दूसरी मंजिल से कूद कर खुदकुशी का प्रयास किया है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार ऊचांई से गिरने के कारण छात्रा के दोनों पैर की हड्डियां टूट गईं हैं और कमर और सिर में भी गम्भीर चोट आने पर उसे इलाज के लिये बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने दरोगा के बेटे राजकुमार यादव को गिरफ्तार किया है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इंटेलिजेंस विभाग में तैनात छात्रा के पिता ने बताया कि एक साल पहले छात्रा ने बीटेक की पढ़ाई पूरी की थी और वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. वहीं उसके पिता के मुताबिक राजकुमार यादव घर से कुछ दूरी पर रहता था और वह बहुत समय से उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता कर रहा था. वहीं बीते बुधवार शाम छात्रा ममेरे भाई के साथ कोचिंग जाने के लिये खुर्रम नगर चौराहे के पास खड़ी थी तब भी आरोपी राजकुमार वहां कार लेकर चला गया और उसने छात्रा को कार में घसीटने का प्रयास किया लेकिन छात्रा मदद के लिये शोर मचाने पर लगी और इस दौरान उसका ममेरा भाई भी आ गया और विरोध करने पर राजकुमार ने भाई-बहन की सरेराह पिटाई कर दी.

वहीं मारपीट होते देख मदद के लिये राहगीरों को आता देख आरोपी कार में बैठ कर फरार हो गया और छात्रा के पिता खुर्रम नगर चौकी पहुंचे और वहां पुलिस ने मामले को झूठा करार देते हुए उन्हें भगा दिया. इस मामले में अब जांच की जा रही है. इसी के साथ छात्रा के पिता द्वारा पुलिस पर लगाए आरोपों की जांच करके कार्रवाई की जाने की बात भी सामने आई है.

बेटी के बॉयफ्रेंड के कारण बार-बार घर बदल रहा था परिवार, कत्ल कर ले लिया छुटकारा

जयपुर में निर्वस्त्र हालत में मिला युवक का शव, शहर में फैली सनसनी

डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिसकर्मियों पर भी किया पथराव

Most Popular

- Sponsored Advert -