दो महिलाओं को दिया शादी का झांसा और बनता रहा संबंध लेकिन एक दिन...
दो महिलाओं को दिया शादी का झांसा और बनता रहा संबंध लेकिन एक दिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर शहर के जरीपटका व मानकापुर इलाके से सामने आया है जहाँ की महिलाओं को शादी का झांसा देकर बलात्कार किया गया है. इस मामले में पहली घटना मानकापुर इलाके की है जहाँ तीन साल पहले 1 अप्रैल 2016 में मानकापुर निवासी 34 वर्षीय महिला से आरोपी संदीप सिंह गुरुतेजसिंह भाटी (32) की पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों की मित्रता प्रेम संबंधों में बदल गई. उसके बाद दोनों ने कई बार संबंध बनाए और युवक हर बार महिला को शादी का झांसा देता रहा.

वहीं इस दौरान नारी रोड, गुरुतेगबहादुर नगर निवासी संदीप सिंह ने महिला को ब्लैकमेल कर 35 हजार रुपए भी ऐंठ लिए और इस तरह 15 मार्च 2019 तक संदीप सिंह महिला से बलात्कार करता रहा. वहीं पीडि़त महिला की शिकायत पर मानकापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 328, 376, 377 व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में दूसरी वारदात जरीपटका के तहत हुई. जी हाँ, जहाँ 34 वर्षीय महिला के हिलटॉप सोसायटी, दाभा निवासी आरोपी चंद्रकांत बालाराम घोड़ेस्वार से (36) से प्रेम संबंध हो गए और चंद्रकांत ने 20 सितंबर 2018 की रात 8.30 बजे महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए.

वहीं खबरों के मुताबिक़ 25 फरवरी 2019 तक यह सिलसिला चलता रहा और इसके बाद चंद्रकांत पर शादी के लिए दबाव डालने पर उसने विवाह करने से इनकार कर दिया. वहीं फरियादी महिला की शिकायत पर जरीपटका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अलवर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने की कारोबारी से 10 लाख की लूट

संतान न होने से परेशान युवक ने पत्नी को खिलाया जहर, और फिर खुद भी....

आर्थिक तंगी ने कर दिया परेशान तो युवक ने पत्नी और बेटे संग किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -