फेयरफील्ड बेस्ट बाय में हुई लूटपाट
फेयरफील्ड बेस्ट बाय में हुई लूटपाट
Share:

कैलिफ़ोर्निया में सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो उन पलों को दर्शाता है जब एक क्रेन का उपयोग फेयरफ़ील्ड बेस्ट बाय में तोड़ने के लिए किया गया था। इसके अलावा एक फेयरफील्ड निवासी, जिसने केवल रोजमोंड के रूप में पहचाने जाने का अनुरोध किया, ने सोमवार को सोलानो टाउन मॉल के पास वीडियो रिकॉर्ड किया।इसके अलावा यह सर्वश्रेष्ठ खरीद के सामने लोगों की भीड़ और दो क्रेन को दिखाता है। वहीं वीडियो में, एक क्रेन स्टोर के सामने में घूमता है।एक बार नुकसान होने के बाद, लोगों को क्षेत्र से भागते देखा जाता है। इसके अलावा कुछ ने मास्क और हुड पहने।यह पागल है। 

इसके अलावा यह लगभग एक तीसरी दुनिया के देश की तरह है," रोसमंड ने कहा।वह शहर में शहर में लूटपाट का वीडियो बना रही थी। इसके अलावा मॉल पहला स्थान था, जहां वह पुलिस सायरन को मॉल की ओर जाते हुए सुनकर गई थी। वहीं रोसमंड ने कहा, "पहले तो लोगों के केवल छह समूह थे और फिर अचानक उनमें से हर जगह सैकड़ों लोग थे।"कार्रवाई को कम होते देखने के बावजूद, कम से कम एक बात एक रहस्य बनी हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उसे यकीन नहीं है कि मॉल के पास क्रेन कहाँ से आई है। वहीं रोजमोंड का कहना है कि पुलिस पहले से ही मॉल के आसपास थी, और जब ब्रेक हुआ, तो पुलिस ने तुरंत जवाब दिया। वहीं फेयरफील्ड पुलिस ने सोमवार रात एक अलर्ट भेजा है जिसमें कहा गया है कि अधिकारी सोलानो टाउन मॉल और गेटवे बुलेवर्ड के आसपास लूटपाट कर रहे थे।"यह अभी शहर में चल रहा है यह सब सामान देखने के लिए पागल है," रोजमेन्ड ने कहा।

 

राफेल की डिलीवरी पर नहीं पड़ेगा कोरोना का असर, फ्रांस ने भारत को दिलाया भरोसा

एशिया का सबसे महंगा तलाक़, रातों-रात अरबों की मालकिन बन गई महिला

धरती की तरफ तेजी से बढ़ रही एक बड़ी आफत, NASA ने किया सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -