प्रियंका और मायावती ने मिलकर सीएम योगी पर साधा निशाना, अलग-अलग मुद्दों पर सरकार को घेरा
प्रियंका और मायावती ने मिलकर सीएम योगी पर साधा निशाना, अलग-अलग मुद्दों पर सरकार को घेरा
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी का प्रकोप लगभग हर राज्य में देखने को मिल रहा है. वही इस बीच यूपी में वैश्विक महामारी COVID-19 के बढ़ते संक्रमण पर सरकार के साथ ही विपक्ष भी बेहद चिंतित है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रीतिदिन जहां अपनी टीम के साथ इसे कंट्रोल करने के उपाय तलाश कर रहे हैं, वहीं विपक्ष के नेता भी सरकार पर तंज कसने के साथ राय भी दे रहे हैं. बसपा की मुखिया मायावती के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी यूपी में COVID-19 के बढ़ते संक्रमण पर चिंता व्यक्त करने के साथ ही ट्वीट भी किया है.

बसपा मुखिया मायावती ने अपने बयान में कहा, कि कोरोना महामारी व उसके कारण जारी किये गए लॉकडाउन की मार से पीड़ित बेहद बदहाल यूपी में अपने घर वापस लौटे लाखों प्रवासी मजदूरों के परिवारों की आर्थिक स्थिति बेहद ख़राब बने रहने की वजह से अब वह लोग फिर से रोजी-रोटी के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर हो रहे हैं. यह बहुत गंभीर समस्या व चिन्ता की बात है. तथा इस पर ध्यान देना अब और अभी जरुरी हो गया है.

आगे बताते हुए मायावती ने कहा, की COVID-19 बीमारी पर नियंत्रण पाने के लिए यूपी में बनाये गये सरकारी COVID केंद्रों में से अधिकांश वहां पर उचित साफ-सफाई व रख-रखाव आदि के तथा अन्य कमी की वजह से कहीं बीमारी के नए केन्द्र न बन जायें, सरकार इस पर भी यदि सीरियस होकर ध्यान दे तो उचित होगा. वही इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार निशाना साधा है. प्रियंका ने लिखा, कि लखनऊ में बैठकर ही यूपी सरकार COVID-19 से लड़ने के बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन वहीं से दो किलोमीटर उनके दावों की पोल खुल रही है. तथा अब सबसे जरुरी यह है, की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे.

सांसदों के साथ बैठक में बोले केजरीवाल- कोरोना से जंग जारी, ना रुकना है, ना थकना है ...

'श्री राम' की खोज में जुटा नेपाल का पुरातत्व विभाग, पीएम के दावे के बाद किया ये ऐलान

राजस्थान ​में विधायकों के खरीद-फरोख्त से जुड़ा अहम सबूत आया सामने, कांग्रेस ने बोली यह बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -