सांसदों के साथ बैठक में बोले केजरीवाल- कोरोना से जंग जारी, ना रुकना है, ना थकना है ...
सांसदों के साथ बैठक में बोले केजरीवाल- कोरोना से जंग जारी, ना रुकना है, ना थकना है ...
Share:

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जारी तैयारियों को लेकर आज दिल्ली के सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ मीटिंग की है।  इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने का दिल्ली मॉडल सभी सियासी दलों, सांसदों और विधायकों के सामूहिक कोशिशों और सहयोग की वजह से संभव हो पाया है. इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जानकारी दी गयी है.

सीएम केजरीवाल ने कहा है कि कोरोना महामारी के खिलाफ जंग अभी जारी है, किसी को न थकना है, न रुकना है, साथ आगे बढ़ना है कोरोना से अकेले जंग नहीं जीती जा सकती है, इसके लिए एकजुटता और टीम वर्क का होना अत्यंत आवश्यक है. अभी तक हमने इन्हीं सिद्धांतों को अपनाते हुए दिन-रात मेहनत की है और उसका नतीजा सुखद आ रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की आवाम, राज्य सरकार, केंद्र सरकार, स्वयं सेवी संस्थाओं और धार्मिक संस्थाओं सहित सभी लोगों के सहयोग से ही यह संभव हो सका है कि आज दिल्ली में कोरोना के संक्रमण पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया गया है. 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से रोज़ाना आने वाले नए मामलों की तादाद में भारी गिरावट देखी जा रही है और मौतें भी कम हो रही हैं. हम सभी को मिल कर इसे और भी कम करना है और इसके लिए हमें सभी का साथ और सहयोग चाहिए, कोरोना महामारी की जंग में सबने दलगत भावना से ऊपर उठकर अपना योगदान दिया है. 

राष्ट्रपति ट्रम्प से अमेरिकी सांसदों की मांग, कहा- TikTok पर विश्वास नहीं, भारत की तरह बैन कर दो...

असम में कोरोना का तावंड, एक दिन में 850 से अधिक मामले आए सामने

TTP नेता मुफ्ती महसूद ग्लोबल आतंकी घोषित, US ने किया संयुक्त राष्ट्र के फैसले का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -