फ़िनलैंड जल्द ही टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए हटा सकता हैं  प्रवेश प्रतिबंध
फ़िनलैंड जल्द ही टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए हटा सकता हैं प्रवेश प्रतिबंध
Share:

फिनलैंड सरकार ने मंगलवार को कहा कि कोविड-19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाए गए यात्री या बीमारी से उबरने के सबूत के साथ सोमवार से बिना किसी अतिरिक्त परीक्षण के फिनलैंड में प्रवेश कर सकते हैं। इसके अलावा, फिनलैंड द्वारा "सुरक्षित" के रूप में परिभाषित देशों और क्षेत्रों के लोग सोमवार तक भी बिना परीक्षण के देश में प्रवेश कर सकते हैं। प्रवेश नीति पर अस्थायी परिवर्तन अक्टूबर के मध्य तक मान्य हैं, सरकार ने कहा।

आवश्यक पूर्ण टीकाकरण की कमी वाले यात्रियों, और न ही बीमारी से उबरने वाले दस्तावेजों के साथ, फिनलैंड में उनके आगमन पर परीक्षण किया जाना चाहिए। तीन दिन से कम उम्र के नकारात्मक कोविड -19 परीक्षा परिणाम के साथ आने वाला व्यक्ति देश में प्रवेश कर सकता है, लेकिन तीन से पांच दिनों के भीतर परीक्षण किया जाना चाहिए। सरकार ने कहा कि टीके की केवल एक खुराक वाले व्यक्तियों का परीक्षण सीमा पर भी किया जाना चाहिए। रिपोर्ट के अनुसार, सीमा स्वास्थ्य सुरक्षा पर संशोधित कानून, जिस पर नई प्रवेश नीति आधारित है, पिछले शुक्रवार को संसद द्वारा पारित किया गया था और राष्ट्रपति सौली निनिस्टो द्वारा मंगलवार को कानून में हस्ताक्षर किए गए थे।

सरकारी वेबसाइट पर प्रकाशित एक सूची के अनुसार, सोमवार से सुरक्षित के रूप में योग्य देश और क्षेत्र ऑस्ट्रेलिया, चीनी मुख्य भूमि, हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र (एसएआर), मकाओ एसएआर, आइसलैंड, इज़राइल, माल्टा, पोलैंड, सैन होंगे। नॉर्वे में मैरिनो, सिंगापुर, न्यूजीलैंड, वेटिकन और कई नगर पालिकाएं।

ICC Women Ranking: 8वीं बार बल्लेबाज़ी के शीर्ष पर पहुंची मिताली राज, रैंकिंग में फिर बनी नंबर-1

कोरोना प्रोटोकॉल का नहीं हुआ पालन तो फिर से लगाना होगा प्रतिबंध: स्वास्थ्य मंत्रालय

लखनऊ के SGPGI में कल्याण सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -