लखनऊ के SGPGI में कल्याण सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को एक आधिकारिक बयान के अनुसार 4 जुलाई को लखनऊ में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGI) की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मंगलवार को क्रिटिकल केयर मेडिसिन के आईसीयू में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से मिलने लखनऊ के एसजीपीजीआई पहुंचे। 

रिपोर्ट के मुताबिक, सिंह की हालत में मामूली सुधार है। विज्ञप्ति में कहा गया है, "आज उनके सेंसरियम में थोड़ा सुधार हुआ है क्योंकि उन्होंने अपनी आंखें खोली और जब सीएम ने उनका हालचाल पूछा तो बहुत ही हल्का जवाब दिया।" वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम सिंह के इलाज की निगरानी कर रही है, और उनके महत्वपूर्ण मापदंडों को नियंत्रण में बताया गया है। 

वही इससे पहले दिन में, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने भी डॉ राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान का दौरा किया और कल्याण सिंह का हालचाल जाना। यहां पहुंचने पर उनका रक्तचाप और दिल की धड़कन सामान्य पाई गई, लेकिन चेतना का स्तर थोड़ा कम था। उनकी पिछली बीमारियों को ध्यान में रखते हुए उन्हें सीसीएम के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

कोरोना प्रोटोकॉल का नहीं हुआ पालन तो फिर से लगाना होगा प्रतिबंध: स्वास्थ्य मंत्रालय

गोदाम में घुसे लोग तो निकले ऐसे जानवर की देखकर उड़े सबके होश

दिल्ली में तेजी से घट रहे कोरोना केस, सक्रीय मामलों की संख्या हुई 833

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -