ओडिशा में कोरोना का कहर जारी,13 संक्रमितों ने तोड़ा दम
ओडिशा में कोरोना का कहर जारी,13 संक्रमितों ने तोड़ा दम
Share:

भुवनेश्वर: रविवार को ओडिशा में कोरोना से तेरह संक्रमितों की मौत हो गई, जो प्रदेश में संक्रमण से एक दिन में मृत्यु के केसों की सबसे ज्यादा संख्या है. इसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 272 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने यह सूचना दी है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 1,734 नए केस मिलने के बाद कोरोना संक्रमण के केसों का की संख्या बढ़कर 45,927 पर पहुंच गई है. 

वहीं, खुर्दा डिस्ट्रिक्ट में सबसे ज्यादा 342 नए केसों की पुष्टि हुई  है, जबकि गंजाम में 222, कटक में 177, सुंदरगढ़ में 126 और नयागढ़ में 106 नए संक्रमित मिले. प्रदेश की राजधानी भुवनेश्वर खुर्दा जिले के अंतर्गत आती है. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डेपार्टमेंट ने ट्वीट कर बोला, “खेद के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि कोरोना के तेरह मरीजों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. ” मृतकों में से छह गंजाम डिस्ट्रिक्ट के थे जबकि 2-2 खुर्दा और कोरापुट से थे. साथ ही बालासोर, बारागढ़ और नयागढ़ डिस्ट्रिक्ट्स में 1-1 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है. फिलहाल ओडिशा में 15,364 मरीज का इलाज जारी हैं, जबकि 30,242 लोग संक्रमण से ठीक हो गए हैं. प्रदेश में अब तक कुल 6,50,183 सैंपलों की जांच की गई हैं.

भारत में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला निरंतर जारी है. बीते चौबीस घंटे में कोरोना के 64,399 नए केस सामने आए हैं. अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 21,53,011 पर पहुंच गया है. वहीं, 861 मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद कुल मौतों का आंकड़ा 43,379 पहुंच गया है.  

लखनऊ डीएम ऑफिस की फेसबुक आईडी हैक, शुरू हुई जांच

विजयवाड़ा होटल हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, सीएम रेड्डी ने दिए जांच के आदेश

विजयवाड़ा अग्निकांड: 7 लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -