विजयवाड़ा अग्निकांड: 7 लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, दिया हरसंभव मदद का भरोसा
विजयवाड़ा अग्निकांड: 7 लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, दिया हरसंभव मदद का भरोसा
Share:

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में भीषण आग लगने की वजह से 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं 30 लोग इस हादसे में सुरक्षित बचा लिए गए हैं, वहीं घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस भयावह हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जाहिर किया है, उन्होंने कहा है 'मुझे इस घटना के बारे में जानकार काफी दुख हुआ, मैं प्रार्थना करता हूं कि जख्मी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।' इसके साथ ही पीएम मोदी ने हर संभव मदद का भी भरोसा दिलाया है। 

इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी दुख जाहिर किया है, उन्होंने कहा है कि 'केंद्र, राज्य सरकार को हर संभव मदद का आश्वासन देता है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं।' वहीं, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने इस मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  इस होटेल को कोविड केयर सेंटर के लिए उपयोग किया जा रहा था। होटेल के भीतर 40 लोग मौजूद थे। जिसमें से 7 लोगों की मौत हो गई और 30 लोगों को बचाया गया है जो इस घटना में जख्मी हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है। राज्य के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने मामले का जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -