विजयवाड़ा होटल हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, सीएम रेड्डी ने दिए जांच के आदेश
विजयवाड़ा होटल हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 9, सीएम रेड्डी ने दिए जांच के आदेश
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में आज भीषण आग भड़क गई. फायर टेंडर ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पा लिया है. इस होटल का उपयोग कोविड सेंटर के रूप में किया जा रहा था. होटल में फंसे अन्य लोगों को भी सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, जबकि 9 लोगों की जान चले गई है. ये हादसा होटल स्वर्ण पैलेस में हुआ है. होटल में 40 लोगों के मौजूद थे. इसमें 30 कोरोना मरीज और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ था.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर भी नियंत्रण पा लिया गया है. घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीएम जगन मोहन रेड्डी स्वयं इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने प्रशासन को घायलों को बेहतर उपचार देने का निर्देश दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम जगन मोहन रेड्डी से बात की है और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. पीएम मोदी ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है.

फिलहाल आग पर नियंत्रण पाने के बाद पूरी ईमारत को खाली कर दिया है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त बी श्रीनिवासुलु ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'सुबह लगभग 5:09 बजे आग लगने की सूचना मिली, 25-30 मिनट में आग पर नियंत्रण पा लिया गया. होटल में फंसे 15-20 लोगों को बचाया गया है और दूसरे प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया. कुछ की हालत अस्पताल में नाजुक है. 

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -