लखनऊ डीएम ऑफिस की फेसबुक आईडी हैक, शुरू हुई जांच
लखनऊ डीएम ऑफिस की फेसबुक आईडी हैक, शुरू हुई जांच
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जिलाधिकारी कार्यालय की फेसबुक आईडी हैक हो गई. जिसके बाद इस ID से चरक अस्पताल को लेकर पोस्ट की गई. आज सुबह फेसबुक पोस्ट के माध्यम से ही जिलाधिकारी कार्यालय ने ये जानकारी दी. जिलाधिकारी कार्यालय ने आज सुबह फेसबुक पर पोस्ट किया. इस पोस्ट में चरक अस्पताल के बारे में डाली गई पोस्ट पर सफाई मांगी थी.

पोस्ट में लिखा था कि, 'दिनांक 8/9 अगस्त की रात्रि को चरक हॉस्पिटल के बारे में "डीएम लखनऊ" फेसबुक पेज पर डाली गई पोस्ट आधिकारिक नहीं है. अतः इस बारे में जांच कर वैधानिक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. पोस्ट में उक्त अस्पताल से सम्बंधित बिंदुओं पर जांच एवं जरुरी होने पर कार्रवाई हेतु मुख्य चिकित्सा अधिकारी लखनऊ को पृथक से निर्देशित किया गया है.'

आपको बता दें कि किसी ने इससे पहले 9 अगस्त की रात लगभग 1 बजे डीएम का आधिकारिक पेज हैक कर लिया था. इस पेज पर जिला के चरक अस्पताल की मनमानी को लेकर एक मैसेज पोस्ट किया गया था. पोस्ट में अस्पताल पर कोरोना मरीजों से लगभग एक लाख रुपये ऐंठने की बात कही गई थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है और आरोपियों तक पहुँचने कि कोशिश कर रही है.

वसुंधरा राजे ने की केंद्रीय रक्षा मंत्री से मुलाकात

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

Zomato का बड़ा ऐलान, महिला और ट्रांसजेंडर कर्मचारियों को देगा 'पीरियड' लीव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -