उज्जैन में 21 महीने की मासूम बच्ची को हुआ कोरोना, बड़नगर में मरीजों की संख्या 29 पहुंची
उज्जैन में 21 महीने की मासूम बच्ची को हुआ कोरोना, बड़नगर में मरीजों की संख्या 29 पहुंची
Share:

मध्यप्रदेश की महाकाल  नगरी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब उज्जैन में 21 महीने की एक मासूम बच्ची कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है. जिले में शनिवार को कोरोना के नौ नए मामले सामने आए. इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है. उज्जैन में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 157 हो गई है. जबकि 30 लोग अभी तक इस बीमारी से जान गंवा चुके हैं.

शनिवार को शहर के 108 लोगों के जांच नमूनों में से 90 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव और नौ की पॉजिटिव आई है. पॉजिटिव मरीजों में 21 महीने की मासूम और 17 साल का एक लड़का भी शामिल है. नौ नमूने रिजेक्ट हो गए हैं. मध्यप्रदेश के शहर बड़नगर में 61 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. अब बड़नगर में पॉजिटिव मामलों की संख्या 29 हो गई हैं. जबकि चार लोगों की मौत हो गई है. शहर के वेद परिवार के दो और लोग इंदौर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस तरह से वेद परिवार के 23 लोग संक्रमित हो गए हैं. परिवार के अन्य सदस्यों को क्वारंटीन किया गया है. शहर में करीब 500 मकान सील किए जा चुके हैं.

बता दें की विधानसभा क्षेत्र निवाड़ी में दो नए कोरोना के मरीज पाए गए हैं. इनमें से एक इंदौर और दूसरा भोपाल से लौटा था. वापस लौटने के बाद दोनों को क्वारंटीन कर नमूने जांच के लिए भेज दिए गए थे. शनिवार को आई रिपोर्ट में दोनों पॉजिटिव पाए गए. अब तक निवाड़ी जिला ग्रीन जोन में था, लेकिन दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह ऑरेंज जोन में शामिल हो गया है.

एमपी में सैनिकों ने हेलिकॉप्टर से फूल बरसा कर कोरोना वॉरियर्स को किया सैल्यूट

अब मध्य प्रदेश-महाराष्ट्र सीमा पर मजदूरों ने किया चक्का जाम, कर रहे घर भेजने की मांग

खाने-पीने के लिए पैसे नहीं फिर भी मजदूरों से वसूला गया रेल का किराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -