एमपी में सैनिकों ने हेलिकॉप्टर से फूल बरसा कर कोरोना वॉरियर्स को किया सैल्यूट
एमपी में सैनिकों ने हेलिकॉप्टर से फूल बरसा कर कोरोना वॉरियर्स को किया सैल्यूट
Share:

पूरे देश में कोरोना से लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों, डॉक्टरों, पुलिस और नगर निगम कर्मचारियों का तीनों सेनाओं ने सम्मान किया गया है. वहीं मध्य प्रदेश के भोपाल, जबलपुर और अन्य शहरों में सैनिकों ने कोरोना वॉरियर्स को सैल्यूट किया और देशभक्ति की धुन बजाई है. भोपाल के चिरायु अस्पताल में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में सेना के हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए गए.

वहीं, आर्मी बैंड ने देशभक्ति की धुनें बजाकार सभी की हौसला अफजाई की है. इसी दौरान अस्पताल से आज 26 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटी गए है. जबलपुर शहर में सदर यादगार चौक में जैक राइफल रेजीमेंट ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान और स्वागत किया गया. भोपाल में आर्मी बैंड की धुनों पर अस्पताल का स्टॉफ और मरीजों के परिजन झूमने लगे. कार्यक्रम की शुरुआत में कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने राष्ट्रध्वज फहराया गया. मरीजों को डिस्चार्ड होना यादगार बन गया, यहां पूरा माहौल राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत हो गया.

बता दें की विदा हो रहे मरीजों का स्वागत मिठाई देकर किया गया साथ ही केक भी काटा गया इस मौके पर चिरायु अस्पताल के चेयरमेन डॉ अजय गोयनका ने कहा है कि कोरोना वॉरियर्स के लिए इससे बड़ा सम्मान कुछ नहीं हो सकता. ये सौभाग्य की बात है कि पहली बार आर्मी अस्पताल में वॉरियर्स का सम्मान करने आई है. हम सेना और सभी वारियर्स के आभारी है.

इंदौर में कोरोना जांच की क्षमता का दावा हुआ फ़ैल, जानें सच

कोरोना के चलते 'राम पथ' प्रोजेक्ट पर पड़ा असर

अनोखी शादी, दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी की मदद से डाली वरमाला, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -