कोरोना से बिना डरे एक-दूजे को किस कर रहे हैं यह टीवी कपल
कोरोना से बिना डरे एक-दूजे को किस कर रहे हैं यह टीवी कपल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने बीते समय में टीवी एक्ट्रेस से शादी की है. जी हाँ, उन्होंने कुछ समय पहले ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है और अब कोरोना के खौफ को छोड़ दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आईं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों कितने रोमांटिक हो रहे हैं. इस समय इनकी ये ताजा रोमांटिक तस्वीरें देख ऐसा लग रहा हैं कि इन दोनों को कोरोना वायरस का भी डर नहीं है और दोनों अपने रोमांस को कम नहीं कर रहे हैं.

राजीव सेन और चारू असोपा की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और दोनों को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस का खौफ दिखाई दे रहा है लेकिन इसका असर राजीव सेन और चारू असोपा पर नहीं दिखाई दे रहा है. वैसे आप देख सकते हैं चारू असोपा ने अपने पति को रोमांटिक अंदाज में किस किया है और दोनों का हर अंदाज बेहतरीन दिखाई दे रहा है.

आपको याद हो राजीव सेन और चारू असोपा ने 16 जून 2019 को शादी की थी और उसके बाद से दोनों लगातार सुर्ख़ियों में बने रहे हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी कपल चारू असोपा और राजीव सेन ने गोवा में हिन्दू रीति रिवाज में शादी की थी और इसी साथ ही दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की थी.

टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिला कोरोना का असर, इस नए शो को मिली एंट्री

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

कसौटी जिंदगी के 2 : अनुराग के सामने आया दिल दहलाने वाला सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -