यूपी के इन शहरों में फिर टूटा कोरोना का कहर, सामने आए पॉजिटिव केस

यूपी के इन शहरों में फिर टूटा कोरोना का कहर, सामने आए पॉजिटिव केस

लखनऊ: देशभर में महामारी बनकर हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस आज कई मासूम जिंदगी का काल बन चुका है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं इस वायरस के कारण उत्तरप्रदेश के कई शहरों में संक्रमण अब और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. 

मथुरा में चार नए मरीज: मथुरा में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बुधवार देर रात चार और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. इससे जिले में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 87 पहुंच गया है.  

कासगंज में तीन और कोरोना संक्रमित: कासगंज में एक महिला सहित तीन कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिले में अब तक में 25 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं, जिसमें से 15 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं. अब जिले में कुल 10 सक्रिय मामले हैं.

आगरा में एटा के कोरोना संक्रमित मरीज की मौत: एटा जिले के गांव शेखुपुरा निवासी कोरोना संक्रमित युवक की मौत हो गई. उसका इलाज आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. बुधवार देर रात उसकी मौत हो गई. जिले में यह चौथी मौत है. यहां अब तक 41 संक्रमित मिल चुके हैं.

पीएम मोदी ने फिर दिया ऑस्ट्रेलियाई PM को भारत आने का न्योता, दो बार टल चुका है दौरा

मजदूरों के वेतन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, अदालत ने केंद्र से माँगा जवाब

दिल्ली, यूपी, हरियाणा में सीमा विवाद गहराया, दूसरे राज्य के लोगों की एंट्री पर सरकारों में तनातनी