पंजाब में बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, सामने आए 20 नए केस

चंडीगढ़: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 81000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. पंजाब में कोरोना वायरस लगातार पैर पसार रहा है. वहीं बीते मंगलवार को विभिन्न शहरों से सामने आए 20 नए पॉजिटिव केसों के साथ राज्य में इस घातक वायरस के शिकार लोगों की संख्या 99 तक पहुंच गई. राज्य में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच, मंगलवार को 10 मरीजों के ठीक होने की सुखद खबर भी आई. इसके साथ ही इस रोग पर जीत हासिल करने वालों की संख्या भी बढ़कर 14 हो गई है.

सूत्रों से मिल जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को सामने आए कोरोना के पॉजिटिव केसों के मामले में एसएएस नगर मोहाली प्रभावित जिलों की सूची में सबसे ऊपर आ गया है. यहां सात नए केसों के साथ पीड़ितों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है. अब तक एसबीएस नगर (नवांशहर) 19 रोगियों के साथ इस सूची में सबसे आगे था.

पंजाब में अब तक यह स्थिति: अब तक नवांशहर में 19 और मोहाली में 26 लोग संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, अमृतसर में 10, होशियारपुर में 7, पठानकोट 7, जालंधर और लुधियाना में 6-6, मानसा में 5, मोगा में 4, रोपड़ में 3, फतेहगढ़ साहिब में 2, पटियाला, फरीदकोट, बरनाला और कपूरथला में 1-1 व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है.

मोगा में पॉजिटिव मरीज: गांव चीदा की मस्जिद में ठहरे 13 तब्लीगी जमातियों में से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मोगा में ये पहले पॉजिटिव हैं. रिपोर्ट आते ही पुलिस और सेहत विभाग ने तुरंत चीदा समेत साथ लगते गांव सुखानंद को पूरी तरह से सील कर दिया. एसएसपी मोगा हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि चारों पीड़ितों को मोगा के सिविल अस्पताल में आईसोलेट कर दिया गया है और बाकी के 9 को भी फिलहाल सिविल अस्पताल में अलग रखा गया है.

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

लॉकडाउन: जरूरतमन्दों के लिए गोरक्षपीठ ने खोला खज़ाना, रोज़ाना चल रहा भंडारा

कोरोना: सुरक्षित रहे परिवार, इसलिए डॉक्टर ने कार को ही बना लिया अपना घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -