CORONAVIRUS: मेरठ के बुरे हुए हाल, संक्रमितों की संख्या 300 के पार
CORONAVIRUS: मेरठ के बुरे हुए हाल, संक्रमितों की संख्या 300 के पार
Share:

लखनऊ: आज लगातार देश भर में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है , हर दिन इस वायरस के कोई न कोई नए मामले सामने आ ही रहे है, अब तो इस वायरस का संक्रमण देशभर के लिए एक बड़ी महामारी बन चुका है. वहीं देश के कई ऐसे इलाके भी है जंहा अब तक कोरोना के कोई भी मरीज सामने नहीं आए है तो दूसरी तरफ कई इलाकों में दिनों दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, जिसके बाद से लोगों में भय बढ़ने लगा है. 

मेरठ में मिले 26 कोरोना संक्रमित: मेरठ में शुक्रवार को कोरोना के कुल 26 मरीज मिले! अब जनपद में मरीजों की संख्या 312 हो गई है! 95 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 17 लोगों की मौत हो चुकी है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या चार हजार के पार: प्रदेश में शुक्रवार को 159 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इससे कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 4057 हो गई है. कुल 2165 मरीज अब तक डिस्चार्ज किए जा चुके हैं जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 1797 है. अब तक 95 कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है.

मेरठ में मिले 25 कोरोना संक्रमित: मेरठ में शुक्रवार को कोरोना के 25 नए मरीज मिले हैं. जनपद में अब मरीजों की संख्या का आंकड़ा 311 पहुंच गया है. इनमें 95 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 17 लोगों की मौत हो चुकी है.

दलितों ने पीटा, पिलाया मूत्र, आहत होकर 19 वर्षीय युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

जमातियों पर कारवाई हुई शुरू, क्वारंटीन के बाद 18 लोगों को भेजा गया जेल

उज्जैन में बढ़ा मौत का आंकड़ा, 57 वर्षीय व्यक्ति ने तोड़ा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -