दलितों ने पीटा, पिलाया मूत्र, आहत होकर 19 वर्षीय युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

इंदौर: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में 19 वर्षीय विकास शर्मा नामक एक युवक ने ख़ुदकुशी कर ली। कथित तौर पर दलित समुदाय की दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने बेरहमी से उसे पीटा था और साथ ही उसे मूत्र पीने को मजबूर किया था। यह घटना बुधवार को शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले साजोर गाँव की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक की शिनाख्त विकास शर्मा के रूप में हुई है। दलित समुदाय के तीन लोगों के हमले के बाद उसने अपने घर में फाँसी लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट और वीडियो क्लिप बरामद हुई है।

कथित तौर पर, विकास ने मोबाइल पर मरने की बात कहते हुए एक वीडियो भी बनाया और सुसाइड नोट में घटना के सम्बन्ध में बताया है। इसके अनुसार वह पास के मंदिर में चढ़ाने के लिए एक हैंडपंप पर जल लेने के लिए गया था। जब वह पानी भर रहा था, तब पास खड़े तीन दलितों- मनोज कोली, तारावती कोली और प्रियंका कोली के बर्तन पर पानी की कुछ बूँदें गिर गईं। 

इस पर उक्त तीनों गुस्से से आग बबूला हो गए और तीनों ने विकास को बालों से पकड़कर खींचा और उसके साथ मारपीट की। तीनों ने विकास के लौटे को उठाया और उसमें पेशाब कर उसे जबरदस्ती पीने के लिए विवश किया। इससे आहत होकर विकास ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

रितेश पांडे का यह गाना इंटरनेशनल लेवल पर हुआ हिट

Gold Futures Price : सोने की कीमत में आया जबरदस्त उछाल, जानें क्या है दाम

आखिर कौन है Indigo की सबसे बड़ी शेयरहोल्डर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -