उज्जैन में बढ़ा मौत का आंकड़ा,  57 वर्षीय व्यक्ति ने तोड़ा दम
उज्जैन में बढ़ा मौत का आंकड़ा, 57 वर्षीय व्यक्ति ने तोड़ा दम
Share:

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. उज्जैन में शुक्रवार काे एक और काेराेना संक्रमित ने दम ताेड़ दिया. इसके साथ ही जिले में मृतकाें का आंकड़ा बढ़कर 46 हाे गया है. स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि करते हुए बताया कि नयापुरा जैन कॉलोनी निवासी 57 वर्षीय व्यक्ति ने सुबह दम तोड़ दिया. रात में ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिले में अब तक 285 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, अब तक कुल 146 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

हालांकि इसके पहले भी पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा गुरुवार रात को और बढ़ गया. लैब की रिपोर्ट के मुताबिक 10 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. 121 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई. इस बारें में सीएमएचओ डॉ. महावीर खंडेलवाल ने बताया आगर रोड स्थित नागेश्वरधाम कॉलोनी की महिला उम्र 39 साल, बेगमपुरा के 62 साल के बुजुर्ग, इसी कॉलोनी की 23 साल की महिला, पटेल कॉलोनी मालीपुरा के 60 साल के बुजुर्ग तथा 30 साल की महिला संक्रमित पाई है. इनके अलावा जैन कॉलोनी नयापुरा के 57 साल के बुजुर्ग, बहादुरगंज के 60 साल के बुजुर्ग, नागौरी मोहल्ला की 45 साल की महिला, नामदारपुरा की 50 साल की महिला व नलियाबाखल क्षेत्र की 38 साल की महिला पॉजिटिव आई है.  

बता दें की उज्जैन में मौत के आंकड़े बढ़े तो स्वास्थ्य विभाग ने संदेही मौत होने पर भी सैंपल लेना ही बंद कर दिए. इससे उन परिवारों में संकट खड़ा हो गया है, जिनके यहां संदेहास्पद मौत हुई है. ऐसे में संपर्क में आने वाले लोगों व परिवार के सदस्यों में संक्रमण का खतरा और भी बढ़ गया है. सीएमएचओ डॉ. महावीर खंडेलवाल ने कहा है की एम्स गाइडलाइन के तहत मृत्यु होने पर सैंपल लेना बंद किया है. इधर, कलेक्टर आशीष सिंह का कहना है कि मृतक में यदि कोरोना के सिम्टम्स दिखेंगे, तो सैंपल जरूर लिए जाएंगे.

आज शिवराज सरकार केंद्र को भेजेंगी सिफारिश, लॉकडाउन में मिल सकती है कुछ राहत

पूजा के लिए पानी भरने गया था लड़का, दबंगों ने पिला दी पेशाब

कोरोना संक्रमितों का डेथ जोन बन चुका है यह क्षेत्र, लोगों को किया जा रहा शिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -