टीवी स्टार्स कोरोना वॉरियर्स को ऐसे करेंगे सलाम

पूरा देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है. हर कोई बस यही दुआ मांग रहा है कि जल्द परिस्तिथि सामान्य हो और ये लॉकडाउन खोला जाए. परन्तु जब तक ऐसा नहीं होता है, तब तक कोरोना वॉरियर्स की जिम्मेदारी काफी ज्यादा है. वहीं पुलिसकर्मी से लेकर डाक्टर तक हर किसी को अपनी जान को दांव पर लगाकर दूसकों की जान को बचाना है. वहीं ऐसे में उन कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में बॉलीवुड ने कई गाने रिलीज किए हैं. इसके साथ ही अब बी टाउन ने भी इस कड़ी में एक नया गाना लाने का मन बना लिया है. वहीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई संग कई सेलेब्स हमारे कोरोना वॉरियर्स को एक गाने के जरिए ट्रिब्यूट देने वाले हैं. वहीं गाने का नाम 'सलाम है तुमको' है और इसे अंकित तिवारी ने अपनी सुरीली आवाज दी है. वहीं गाने को शनिवार दोपहर को रिलीज कर दिया जाएगा. इस गाने में रश्मि के अलावा, बलराज,वैशाली, ऋद्धिमा तिवारी, अंकिता खरे जैसे सितारे भी नजर आएंगे. 

इसके साथ ही हर किसी ने इस खास गाने के लिए अपने घर से ही वीडियो बनाया है. इस वीडियो को लेकर रश्मि देसाई ने स्पॉटबॉय के साथ अपना अनुभव शेयर किया है. वो कहती हैं- मैं इस गाने को लेकर काफी खुश हूं. मुझे पता है कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में पहले भी गाने बन चुके हैं, परन्तु हम भी बस पॉजिटिव मेसेज देना चाहते हैं. मैं चाहती हूं लोग इस लॉकडाउन के बीच घर पर ही रहें. वहीं जब ये लॉकडाउन खत्म हो जाएगा, हम और इट्रेंस्टिंग गानों के साथ आएंगे.अब रश्मि देसाई ने गाने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है, सिंगर अंकित तिवारी ने बताया है कि उन्हें इस गाने को घर में रिकॉर्ड करने में किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं वो कहते हैं- मुझे जब इस गाने के बारे में पता चला मैं काफी खुश था. मुझे खुशी थी कि इतने सारे स्टार्स साथ में इस गाने के लिए आ रहे थे. वो अपने घर से वीडियो बनाने वाले थे. मुझे इससे काफी बूस्ट मिला. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की चैलेंज को लेकर वो कहते हैं- दिक्कत सिर्फ इतनी थी कि मेरे पास कोई सेटअप या स्टूडियो नहीं था. मैंने फोन पर रिकॉर्ड करने की कोशिश की थी लेकिन वो मजा नहीं आ पा रहा था. मेरी सोसाइटी में एक शख्स रहते हैं,उनके पास सेट अप था, तो मैंने उन से मदद मांगी. इसके साथ ही फिर ये गाना पूरा हो पाया.बता दें कि इस नए गाने की कंपोजिशन सयाम-मोहित ने की है. वहीं अंकित के अनुसार उन्होंने इन दोनों के दिशा निर्देश पर ही इस गाने को शूट किया है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि ये गाना हर किसी के दिल को जीतेगा.वैसे अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए एक गाना रिलीज किया था. वहीं उन्होंने अपनी फिल्म केसरी के गाने तेरी मिट्टी का नया वर्जन लोगों को परोसा था. इसके साथ ही  उस गाने को काफी पसंद किया गया था और वो अभी भी ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा एक्टर सलमान खान ने भी कोरोना पर एक गाना बनाया है. वो उस गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. उसे भी लोगों को बढ़िया रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ फिल्म करना चाहती है मधुरिमा

म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते है बेहद 2 फेम शिविन नारंग

ज्वैलरी पहनने की शौकीन हैं शिवांगी जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -