ज्वैलरी पहनने की शौकीन हैं शिवांगी जोशी

टीवी का जाना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को असल जिंदगी में भी भारी-भरकम ज्वैलरी पहनने का खूब शौक है। वहीं सीरियल के सेट पर समय पाकर शिवांगी भारी-भरकम ज्वैलरी में जमकर तस्वीरें क्लिक करती हैं। शिवांगी जोशी को हर किस्म के ज्वैलरी पहनना काफी पसंद है।नायरा के किरदार के लिए शिवांगी जोशी को खूब ज्वैलरी पहननी पड़ती है और इस वजह से एक्ट्रेस की खुशी का तो कोई भी ठिकाना नहीं होता है।

इसके साथ ही इस खूबसूरत सेट की वजह से लोगों ने शिवांगी जोशी की तुलना पद्मावत की दीपिका पादुकोण से की थी।किसी त्योहार के सीक्वेंस की शूटिंग पर तो शिवांगी जोशी की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं होता है। शिवांगी सेट पर ऐसे ही मस्ती किया करती हैं।शिवांगी जोशी किसी भी इवेंट में शामिल होने से पहले खुद ही अपनी ड्रेस से मैंचिग की हुई ज्वैलरी खरीदती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी जोशी की इन तस्वीरों को देखकर तो उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर मोहसिन खान एक बार फिर से उन पर अपनी जान छिड़कने लगेंगे। अवॉर्ड फंक्शंस में भी शिवांगी जोशी ऐसे ही भारी भरकम ज्वैलरी पहने हुए नजर आ जाती है। इस साल स्टार परिवार अवॉर्ड्स के दौरान शिवांगी ऐसे ही ड्रेसअप हुई थी।हैवी ज्वैलरी में तो शिवांगी जोशी ने कई फोटोशूट भी करवाया हुआ है।शिवांगी जोशी की हर एक तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। इसके साथ ही ज्वैलरी पहनकर शिवांगी जोशी का चेहरा ऐसे ही खिल जाता है।

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम निशांत सिंह मलखानी ने ऋषि कपूर को ऐसे दी श्रद्धांजली

टीवी के इन स्टार्स ने ऋषि कपूर को ऐसे दी श्रद्धांजलि

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया परदे पर निभाना चाहती है यह रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -