बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ फिल्म करना चाहती है मधुरिमा
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ फिल्म करना चाहती है मधुरिमा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 से मधुरिमा तुली को सारी टीवी ऑडियन्स जानने लगी है. इसके साथ ही शो में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच जो भी हुआ, उसे सदियों तक याद किया जाएगा. वहीं पिछले दिनों एक इंटरव्यू में मधुरिमा से पूछा गया कि वे किस बिग बॉस कंटेस्टेंट संग फिल्म में काम करना चाहेंगी?असल में , इंस्टा लाइव में मधुरिमा से सवाल पूछा गया कि अगर वो कोई फिल्म प्रोड्यूस करने के साथ साथ उसमें एक्टिंग भी कर रही हों, तो वे अपने अपोजिट किस बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स को चुनेंगी.

इसके अलावा इसका जवाब देते हुए मधुरिमा तुली ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया. वहीं मधुरिमा तुली ने कहा- सिद्धार्थ को मैं चुनती क्योंकि बिग बॉस में हमारे बीच काफी मौज मस्ती हुई थी. सिद्धार्थ मस्ती मस्ती में जो मेरे साथ फ्लर्ट करते थे उसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इसक साथ ही मुझे लगता है उनके साथ फैंस मुझे देखना पसंद करेंगे. वैसे भी हमारा अभी साथ में प्रोजेक्ट अभी तक नहीं आया है.आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ की सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स संग अच्छी पटी. सिद्धार्थ ने सभी के साथ फ्लर्टिंग की.

 वहीं इनमें रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, शहनाज गिल, मधुरिमा तुली, माहिरा शर्मा का नाम मौजूद हैं. vanhinकमाल की बात ये है कि सभी के साथ सिद्धार्थ की केमिस्ट्री लाजवाब दिखी. देवोलीना भी सिद्धार्थ संग काम करना चाहती हैं. वहीं शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी तो पहले से ही पॉपुलर है.वहीं रश्मि देसाई और सिद्धार्थ स्क्रीन पर जादुई लगते हैं. उन्हें फिर से साथ देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. वहीं रिपोर्ट्स हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला नागिन 4 का हिस्सा बनें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

idnaazupdates) on

ज्वैलरी पहनने की शौकीन हैं शिवांगी जोशी

Four More Shots Please 2 के किसिंग सीन्स हो रहे हैं वायरल

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम निशांत सिंह मलखानी ने ऋषि कपूर को ऐसे दी श्रद्धांजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -