म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते है बेहद 2 फेम शिविन नारंग
म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते है बेहद 2 फेम शिविन नारंग
Share:

टीवी का जाना माना बेहद 2 सीरियल फैंस के बीच काफी फेमस था. इसके साथ ही शो में देखने को मिल रहे नए ट्विस्ट एंड टर्नस लोगों को खूब पसंद आ रहे थे. लेकिन लॉकडाउन के बाद जब शो की शूटिंग रोक दी गई, तब चैनल ने बड़ा फैसला लेते हुए शो को ऑफ एयर कर दिया. फैंस इस बात से खासा मायूस थे कि वो शो की एंडिंग नहीं देख पाए. लेकिन अब शिविन नारंग के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है. वहीं बेहद 2 फेम एक्टर शिविन नारंग नई म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. एक मिडिया रिपोर्टर  के मुताबिक शिविन नारंग 2019 की मिस डीवा वर्तिका सिंह के साथ इस म्यूजिक वीडियो में काम करने वाले हैं. 

इसके साथ ही वीडियो को मई में रिलीज किया जा सकता है. वहीं अभी तक खुद शिविन या फिर वर्तिका ने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है.इस नई म्यूजिक वीडियो की बात करें तो ये एक रोमांटिक गाना होने वाला है. वीडियो में शिविन एक डफलीवाला बनने वाले हैं. इसके साथ ही खबरों के मुताबिक इस म्यूजिक वीडियो में हीर और रांझा का प्यार दिखाया जाएगा. इस म्यूजिक वीडियो का नाम चढ़िया फितूर बताया जा रहा है और इसका डायरेक्शन सिद्धांत सचदेव कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब बेहद 2 को यूं अचानक ऑफ एयर करने का फैसला लिया गया था तब शिविन को इस बात का दुख था कि वो दर्शकों को शो की एंडिंग नहीं दिखा पाए. इसके साथ ही उन्होंने इसे उन दर्शकों के लिए अन्याय बताया था जिन्होंने बेहद 2 को काफी प्यार दिया था. वहीं शिविन नारंग खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट भी दिखाई दिए थे. शो में उन्होंने एक लंबा सफर तय किया था और कई मुश्किल स्टंट्स को अंजाम दिया था. वहीं उस शो के बाद शिविन की फैन फॉलोइंग और ज्यादा बढ़ गई थी.

ज्वैलरी पहनने की शौकीन हैं शिवांगी जोशी

Four More Shots Please 2 के किसिंग सीन्स हो रहे हैं वायरल

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम निशांत सिंह मलखानी ने ऋषि कपूर को ऐसे दी श्रद्धांजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -