अयोध्या नगरी में पड़ी कोरोना की मार, नए मामले आए सामने
अयोध्या नगरी में पड़ी कोरोना की मार, नए मामले आए सामने
Share:

लखनऊ: बीते कुछ महीनों से लगातार देशभर में बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर लगातार लोगों की जा का दुश्मन बन चुका है, वहीं हर दिन इस वायरस के नए मामले सामने आ रहे है जंहा संक्रमण के साथ लोगों की मौत के आंकड़े भी लगातार बढ़ते जा रहे है, इतना ही नहीं इस वायरस के कारण देश भर में महामारी का माहौल पैदा हो चुका है. जंहा लोगों के घरों में खाने की किल्लत लगातार बढ़ती जा रही है. तो वहीं कईयों ने अपनी नौकरियां भी खो दी है. 

अयोध्या में छह नए संक्रमित मिले: अयोध्या में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. जनपद में आज छह नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके बाद जिले में अब एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 73 हो गई है. 

बलरामपुर में दो पॉजिटिव मरीज मिले: बलरामपुर में सोमवार को दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनमें एक 12 साल का बच्चा भी शामलि हैं. सीएमओ डॉ. घनश्याम सिंह ने इसकी पुष्टि की है.

बहराइच में चार संक्रमित मिले: बहराइच के कानूनगो पुरा में चार नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं. ये सभी पहले मिले पॉजिटिव के परिवार के हैं. 

कानपुर देहात में दो प्रवासी मजदूर संक्रमित निकले: कानपुर देहात जिले में प्रवासी मजदूरों के कोरोना संक्रमित निकलने का सिलसिला जारी है. सोमवार दो संक्रमित मिले हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 49 पहुंच गई है. इसमें से 47 प्रवासी हैं. एक संक्रमित की सैनिटाइजर पीने से मौत हो गई थी. अब 13 कोरोना एक्टिव केस हैं.

भारतीय मजदूरों को नौकरी से निकालने के बाद चीनी कंपनी का काम हुआ ठप

इंदौर में कोरोना के 44 नए मामले मिले, मौत का आकंड़ा 201 पर पंहुचा

अगले तीन दिन में मध्य प्रदेश में अच्छी बारिश की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -