सीएम योगी के सख्त निर्देश, हॉटस्पॉट में नहीं रहेगा कोई भूखा
सीएम योगी के सख्त निर्देश, हॉटस्पॉट में नहीं रहेगा कोई भूखा
Share:

कोरोना प्रकोप पर अंकुश लगाने के खातिर दिन-रात एड़ी पर खड़े सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना पॉजिटिव के साथ इससे संक्रमित तथा बचे लोगों के लिए हर श्रेणी की तैयारी कर रखी है. रोज अपनी कोर टीम के साथ बैठक करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की बैठक में स्पष्ट निर्देश दिया है कि प्रदेश में कहीं पर भी कोई भूखा न रहे. वितरण प्रणाली को लगातार बेहतर करें. जिससे ग्रामीण के साथ शहरी क्षेत्र के लोग लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें.

सीएम योगी ने बनाया अनोखा प्लान, लॉकडाउन में संभालेंगे अर्थव्यवस्था और कोरोना

लॉकडाउन और कोरोना प्रसार के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपने कार्यालय, लोकभवन में कोर टीम (टीम-11) के साथ कोरोना वायरस के संक्रमण पर समीक्षा बैठक की. इसके बाद उन्होंने निर्देश दिया कि लॉकडाउन और इसमें ही हॉटस्पॉट के रेड जोन में इसका बेहद सख्ती से पालन हो. उन्होंने बताया कि प्रदेश में हाट स्पॉट बस्तियों में 1648 डोर स्टेप डिलेवरी मिल्क बूथ/मैन ने दूध वितरित किया गया.

लॉकडाउन : संक्रमण छुपाने वालों की खैर नहीं, CM योगी ने बोली यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन बस्तियों में 317276 राशन कार्डों पर खाद्यान्य वितरण किया गया है. इनके साथ ही प्रदेश में हॉटस्पॉट वाले एरिया में 2.29 फूड पैकेट्स की डिलीवरी की गई है. हमने हर जगह पर कम्यूनिटी किचन को लेकर हर जिले में पैसा दिया गया है. यह व्यवस्था बहुत अच्छी चल रही है. इसे आगे बढ़ाना होगा. उन्होंने कहा अब तो प्रदेश में कम्यूनिटी किचन का मोहल्ले वार सर्वे किया जाना है.

कोरोना : मंत्रियों के समूह की बैठक जारी, थम सकता है कोरोना प्रसार

बिना कैबिनेट के सरकार चला रहे हैं शिवराज, तोड़ेंगे रिकॉर्ड

चीन को ब्रिटेन की खुली धमकी, कहा- कोरोना पर तमाम सवालों के जवाब देने होंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -