लॉकडाउन : संक्रमण छुपाने वालों की खैर नहीं, CM योगी ने बोली यह बात
लॉकडाउन : संक्रमण छुपाने वालों की खैर नहीं, CM योगी ने बोली यह बात
Share:

बुधवार को कोरोना संक्रमण के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद में मेडिकल तथा पुलिस की टीम पर हमला करने वाले उपद्रवियों पर जरा भी रहम करने को तैयार नहीं हैं. लंबे समय बाद गुरुवार को अपने ऑफिस लोकभवन में बैठक की. अपनी कोर टीम के साथ बैठक में उन्होंने बुधवार को मुरादाबाद में डॉक्टर्स तथा पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के साथ अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज करने का निर्देश दिया है.

सर्दी के साथ लौटेगी महामारी ! नवंबर में फिर हो सकता है कोरोना अटैक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपर मुख्य सचिव सूचना अवनीश कुमार अवस्थी ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ने मुरादाबाद में कल बवाल करने वाले किसी भी उपद्रवी के खिलाफ जरा भी रहम न दिखाने का निर्देश दिया है. बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उपद्रवी तत्वों के तोड़-फोड़ करने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए उनसे वसूली की जाए. ऐसा न करने पर उनकी संपत्ति जब्त की जाए. इनके खिलाफ एनएसए के साथ अन्य गंभीर धाराएं भी लगाकर सख्त एक्शन लिया जाये. इस प्रकरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेवर सख्त हो गए हैं. 

आंध्रा सीएम जगन रेड्डी का बड़ा ऐलान, क्वारंटाइन पूरा कर चुके लोगों को देंगे आर्थिक मदद

अपने बयान में अवनीश अवस्थी ने कहा कि आज से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यालय लोकभवन में बैठना आरम्भ किया है.मुख्यमंत्री ने कहा है कि विभिन्न प्रदेशों में रह रहे उत्तर प्रदेश वासियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रदेश सरकार द्वारा नामित नोडल अधिकारी प्रत्येक फोन काॅल को अटेंड करें, लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए सचेत एवं संवेदनशील रहें.

US के आरोप का चीन ने किया खंडन, कहा- हम परमाणु परिक्षण नहीं करने के लिए प्रतिबद्ध

ब्राज़ील में लॉकडाउन को लेकर तनातनी, राष्ट्रपति ने स्वास्थ्य मंत्री को किया बर्खास्त

लॉकडाउन के बीच आज होगी कुमारस्वामी के बेटे की शादी, पैनी नज़र रखेगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -