हैदराबाद के महापौर बोंथू राममोहन मिले कोरोना संक्रमित
हैदराबाद के महापौर बोंथू राममोहन मिले कोरोना संक्रमित
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के महापौर बोंथू राममोहन ने बीते रविवार को कहा कि वह जांच में कोरोना वायरस संक्रमित मिले हैं. जी दरअसल उन्होंने यह भी बताया कि उनमें बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे और अब भी नहीं हैं लेकिन उनके कोरोना का संक्रमण मिला है. वहीँ हाल ही में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) की एक प्रेस विज्ञप्ति में यह सामने आया है कि राममोहन और उनके परिवार ने शनिवार को यहां जांच कराई थी. वहीँ बताया गया है कि उनके परिवार के सदस्यों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं मिला है.

इसी के साथ राममोहन ने कहा कि उन्होंने खुद को सबसे अलग कर लिया है. इसी के साथ उन्होंने बताया जीएचएमसी द्वारा उठाए गए विकासपरक और कल्याणकारी कदमों की समीक्षा के लिए वीडियो-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से निकाय अधिकारियों के साथ बैठक की. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह फिर से जांच कराएंगे और ठीक होने के बाद वे प्लाज्मा दान करेंगे. उन्होंने अपनी बातचीत में यह भी कहा कि, 'जून में उन्होंने दो बार जांच कराई थी लेकिन नतीजों में संक्रमण नहीं मिला था.'

वैसे इनके अलावा भी अब तक कई राज्यों के विधायकों में कोरोना पाया गया है. वैसे राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. इस समय लोगों में कोरोना को लेकर डर बैठा हुआ है इसी वजह से कई लोग अपने घरों में ही कैद हैं.

आंध्र प्रदेश और ओडिशा वन क्षेत्र में पुलिस-माओवादियों की मुठभेड़ में दो की मौत

तमिलनाडु की एक बैंक में मिले 38 कर्मी कोरोना पॉजिटिव

अवंति श्रीनिवास राव ने दी सांसद रघुराम को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -