आंध्र प्रदेश और ओडिशा वन क्षेत्र में पुलिस-माओवादियों की मुठभेड़ में दो की मौत
आंध्र प्रदेश और ओडिशा वन क्षेत्र में पुलिस-माओवादियों की मुठभेड़ में दो की मौत
Share:

आंध्र प्रदेश और ओडिशा के सीमांत वन क्षेत्र में पुलिस और माओवादियों के बीच हाल ही में मुठभेड़ हो गई. वहीँ बताया जा रहा है इसमें दो माओवादियों की मौत हो चुकी है. इस मामले को उस समय का बताया जा रहा है जब आंध्र प्रदेश के सीमांत जिले मलकानगिरि जिले के गुज्जेडु वन क्षेत्र में पुलिस कांबिंग ऑपरेशन चला रही थी.

इसी बीच माओवादियों ने पुलिस पर गोलीबारी करना शुरू कर दी. वहीँ उसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो उसमे दो माओवादी मारे गए है. आपको बता दें कि गुजर चुके 10 दिन में यहाँ तीसरी बार मुठभेड़ हुई है. वहीँ बताया जा रहा है पुलिस को खबर मिली है कि माओवादियों की एक्शन टीम वन क्षेत्र में सक्रिय है. इसी के कारण पुलिस कांबिंग ऑपरेशन चला रही है. इस समय पुलिस पूरे जंगल को खंगालने में लगी हुई है.

वहीँ इसी बीच मुठभेड़ हुई. आपको पता हो माओवादियों ने कवि वरवर राव की रिहाई की मांग पुलिस ने गश्त तेज कर दी थी और अब भी वह तेजी में हैं. वहीँ बताया जा रहा है रामागुंडम सीपी सत्यनारायण के मार्गदर्शन पर जिला डीसीपी, एसीपी के साथ कुल 500 विशेष दल, कैट दल, ग्रेहाउंड्स के साथ प्राणहिता के सिंचाई क्षेत्र में जंगल में गश्त करने में लगे हुए हैं.

विधायक ने की बैंक अधिकारियों के साथ दबंगई, जांच में जुटी पुलिस

अवंति श्रीनिवास राव ने दी सांसद रघुराम को चेतावनी

शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- मेरे अधिकारी और कर्मचारी साथी प्रदेश की शासन व्यवस्था की रीढ़ हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -