तमिलनाडु की एक बैंक में मिले 38 कर्मी कोरोना पॉजिटिव
तमिलनाडु की एक बैंक में मिले 38 कर्मी कोरोना पॉजिटिव
Share:

तिरुचिराल्ली: हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के तिरुचिराल्ली में एक बार फिर से कोरोना बम फूटा है. जी दरअसल यहाँ एक अग्रणी राष्ट्रीयकृत बैंक की मुख्य शाखा के कम से कम 38 कर्मी कोरोनावायरस से संक्रमित मिले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में बैंक और स्थानीय नगर निकाय के अधिकारियों ने जानकारी दी. बताया जा रहा है अधिकारियों ने कहा कि 'जो ग्राहक बैंक आये थे उन्हें भी स्वेच्छा से कोरोनावायरस की जांच करवाना चाहिए.'

इसी के साथ उन्होंने बताया कि बैंक की इस शाखा में पेंशनधारकों और ऋण आवेदकों समेत कई तरह के ग्राहक आते हैं. आप सभी को बता दें कि अपनी बातचीत में अधिकारियों ने यह तक कहा कि बैंक में हाल ही में जनसमूह मेडिकल स्क्रीनिंग कैंप लगाया गया था. वहीँ इस बारे में बात करते हुए बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि संक्रमणरोधन प्रक्रिया आज पूरी हो गई और सोमवार से बैंक में कामकाज शुरू हो गया. जी दरअसल निगम के स्वास्थ्य अधिकारी उन ग्राहकों के संपर्क में है जो बीते दिनों ही बैंक में गए थे.

हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले इसी ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी की कोविड-19 की वजह से मौत हुई थी. जी दरअसल वह दूसरी कई बीमारियों के जकड़ में भी थे. आपको पता हो कि महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडु में ही कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. अब तक यहाँ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार पहुंच गया है. वहीँ यह यहाँ गंभीरता का विषय बना हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -