असम : अब तक 1000 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में मिले सर्वाधिक मरीज
असम : अब तक 1000 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में मिले सर्वाधिक मरीज
Share:

शुक्रवार को असम में कोरोना वायरस के 177 नए मामले सामने आए. यह राज्य में एक दिन में कोरोना संक्रमण का सर्वाधिक मामला है. राज्य में संक्रमितों की संख्या 1000 से ज्यादा हो गई है. अब तक कुल सामने आए 1057 मामले सामने आ गए हैं. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इसकी जानकारी दी. 

तब्लीग़ी जमात पर कसा शिकंजा, नकद लेनदेन और विदेशी फंड की सीबीआई जांच शुरू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि राज्य में शुक्रवार को दिन के दौरान 30, शाम को 25, रात में 89 और मध्यरात्रि में 33 मामले सामने आए. दिन के दौरान, एक डेडिकेटेड COVID-19 ट्रीटमेंट यूनिट भी गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (GMCH) में शुरू हो गया.

उत्तराखंड में कोरोना का कहर, एक दिन में सामने आए 102 नए मामले

इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री के अनुसार आधी रात को रिपोर्ट किए गए 33 मामलों में, गोलाघाट और बिश्वनाथ चारीली से 11 , उदालगुरी से और दो दारंग से नौ थे. रात में दर्ज किए गए 89 मामलों में से कामरूप से 30, तिनसुकिया से 17, गुवाहाटी और धुबरी से 14, कछार स दस और धेमाजी से चार थे. शाम को सामने आए 25 मामलों में से छह हवाई यात्री थे, 11 कामरूप (मेट्रो) के थे और आठ होजई के थे. दिन के दौरान दर्ज किए गए 30 मामलों में, 16 गोलाघाट से, छह करीमगंज से और दो लखीमपुर, कछार, हैलाकांडी और कार्बी आंगलोंग से थे.वही,स्वास्थ्य मंत्री के अनुसार शुक्रवार को 24 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. राज्य में अब तक 125 मरीज ठीक हो गए. अब तक कुल सामने आए 1057 मामलों में से 925 एक्टिव केस हैं. तीन की मौत हो गई है, 125 लोग ठीक हो गए हैं और तीन पलायन कर चुके हैं. एक हेल्थ बुलेटेन के अनुसार असम में अब तक 92,390 सैंपल टेस्ट हुए हैं. इनमें से 1,024 की रिपोर्ट पॉजिटिव और 84,933 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

उद्धव 'राज' में जमीन पर मरीज, बिस्तर पर लाशें, मुंबई के बड़े अस्पताल की 'पोल' खोलता वीडियो वायरल

Punjab Board Result 2020: पंजाब 8वीं-10वीं के परीक्षा परिणाम जारी, इस तरह करें चेक

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला: बिचौलिए राजीव सक्सेना पर ED का शिकंजा, 300 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -